Saturday, June 15, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurदो पक्षों में चले लाठी डंडे, छात्रा का छूटा पेपर

दो पक्षों में चले लाठी डंडे, छात्रा का छूटा पेपर

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

रामपुर मनिहारान: एक ही समुदाय के दो पक्षों में हुए झगड़े में दोनों पक्ष के करीब आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए।पुलिस ने घायलों का मेडिकल कराया।दो युवकों को हायर सेंटर रेफर किया गया है।

घटना थाना क्षेत्र के गांव जगरौली की है। जहां एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर बाहरी व्यक्तियों के साथ घर में घुसकर महिलाओं से अभद्रता करने व मारपीट करने का आरोप लगाया है। जबकि दूसरे पक्ष ने भी पहले पक्ष पर मारपीट का आरोप लगाया है।बताया गया कि गुरुवार देर शाम गांव के ही रणजीत,अंकुर बाहरी युवकों के साथ नेत्रपाल के घर मे घुस गए।

महिलाओं के साथ अभद्रता करते हुए मारपीट शुरू कर दी। शोर सुनकर बीच बचाव को आए पड़ोसियों को भी चोट आई है। इसी बीच बाहरी व्यक्तियों भागते समय एक बाइक वही छूट गई। जिसे ग्रामीणों ने पुलिस के सुपुर्द कर दी। शुक्रवार को एक बार फिर उस समय मामला गरमा गया।

जब अजय अपनी बहन को परीक्षा दिलाने के लिए स्कूल लेकर जा रहा था। तभी रणजीत पक्ष के चार पांच युवकों ने उसकी बाइक रोककर उसकी बहन से अभद्रता की। जिसका विरोध करने पर अजय के साथ जमकर मारपीट की गई। जिसमें लड़की को भी चोट आई है।

दहशत व चोटिल होने के चलते युवती का इतिहास का पेपर भी छूट गया। जिसमें दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए।मामले में एक पक्ष के तीन महिलाएं व चार पुरुष घायल हो गए।जिनमे अजय व शिवम को हायर सेंटर रेफर किया गया है।जबकि दूसरे पक्ष के चार युवक घायल हो गए। पुलिस घटना की गहराई से जांच में जुटी है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
3
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments