Saturday, June 15, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarप्रेमी युगल ने सल्फास खाकर जिन्दगी को कहा अलविदा!

प्रेमी युगल ने सल्फास खाकर जिन्दगी को कहा अलविदा!

- Advertisement -
  • पहले प्रेमी ने व बाद में प्रेमिका ने किया ज़हर का सेवन
  • दोनों ने एक ही अस्पताल में उपचार के दौरान तोड़ा दम
  • पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर शव लिये कब्जे में
  • प्रेमिका के परिजन मौके से हुए फरार, परिजनों के दबाव में जहर खाने की चर्चाएं

जनवाणी संवाददाता |

बुढ़ाना: प्रेम प्रसंग में साथ जीने-मरने की कसमें खाना तथा इन कसमों को निभाना अलग-अलग बात है, परन्तु बुढ़ाना के ग्राम बवाना में प्रेमी युगल ने ना केवल साथ कसमें खाई व इन कसमों को निभाया भी। प्रेमी युगल ने प्रेम प्रसंग के चलते 15 मिनट के अंतराल में सल्फास का सेवन कर लिया, जिसके चलते परिजनों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर उपचार के दौरान दोनों ने दुनिया को अलविदा कह दिया। सूचना पर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गये और शवों को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस के आने की सूचना पर प्रेमिका के परिजन मौके से फरार हो गये हैं।

बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के गांव बवाना निवासी व्यक्ति के यहां उसके दामाद का 23 वर्षीय भांजा निवासी गांव न्यामू थाना चरथावल हाल निवासी गांव मलकपुर थाना पुरकाजी होली से पूर्व ही आया हुआ था। बताया जाता है कि भांजे का प्रेम प्रसंग अपने मामा की की 20 वर्षीया साली से काफी दिनों से चल रहा था। शुक्रवार की सुबह संदिग्ध परिस्थितियों के चलते भांजे ने अचानक से सल्फास का सेवन कर लिया, जिसके चलते उसकी हालत बिगड़ गयी। भांजे की हालत बिगड़ने पर उसके परिजनों ने उसे उपचार के लिए बुढ़ाना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

भांजे के सल्फास खाने के बाद मामा की साली ने भी सल्फास का सेवन कर लिया, जिसके चलते उसकी भी हालत बिगड़ गयी। मामा की साली के परिजनों ने भी उसे बुढ़ाना के ही निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया। उपचार के दौरान दोनों ने देर शाम जिन्दगी को अलविदा कह दिया।

प्रेमी युगल की मौत पर उनके परिवार में कोहराम मच गया। दूसरी ओर घटना की सूचना मिलते ही बुढ़ाना कोतवाल बृजेश कुमार शर्मा, बुढ़ाना नायब तहसीलदार बृजेश सिंह, कस्बा इंचार्ज अनिल कुमार व गढ़ी सखावतपुर पुलिस चैकी पर तैनात दारोगा आनंद कुमार भी अस्पताल में पहुंच गये। बताया जाता है कि प्रेमी युगल ने 15 मिनट के आगे पीछे उपचार के दौरान दम तोड था।

पुलिस ने प्रेमी युगल के शवों को अपने कब्जे में लेते हुए शवों का पंचनामा भरकर अपने कब्जे में ले लिया। चर्चाएं हैं कि प्रेमी युगल में काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसकी जानकारी प्रेमिका के परिजनों को लग गयी थी और उन्होंने दोनों को रोकने का प्रयास किया था, जिससे क्षुब्ध होकर प्रेमी युगल ने जहर खाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। घटना के बाद पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के अलावा दोनों पक्षों के काफी लोग अस्पताल पहुंच गये, जहां पर देर रात तक दोनों के बीच समझौते के प्रयास चल रहे थे।

’एक युवक व एक युवती की सल्फास खाने से मौत हुई है, सूचना मिलने पर दोनों के शवों को कब्जे में ले लिया गया है, जहर खाने की वजह अभी स्पष्ट नहीं है, मामले की जांच की जा रही है और तहरीर आने पर कार्रवाई भी की जायेगी’।
                                                                                      -ब्रिजेश कुमार शर्मा, प्रभारी निरीक्षक बुढाना कोतवाली

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments