Wednesday, June 16, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliमहावीर जयंती के उपलक्ष्य में ‘महावीरा’ भजन की लांचिंग

महावीर जयंती के उपलक्ष्य में ‘महावीरा’ भजन की लांचिंग

- Advertisement -
+1
  • उद्योगपति जेके जैन और मोहित जैन ने संयुक्त रुप से किया लांच

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: आगामी भगवान महावीर जयंती के उपलक्ष्य में जीवीएस म्यूजिक लवर के बैनर तले भगवान महावीर के भजन ‘महावीरा’ की लांचिंग शहर के उद्योगपति जेके और मोहित जैन ने संयुक्त रूप से की। शामली के गायक गोविन्द कौशिक ने अपनी सुरीली आवाज में गाया है।

शनिवार को शहर के काम्बोज कालोनी स्थित समाजसेवी जेके जैन के आवास पर भगवान महावीर जयंती के अवसर पर जीवीएस म्यूजिक लवर के बैनर तले भगवान महावीर के भजन की लांचिंग शहर के उद्योगपति जेके और मोहित जैन ने संयुक्त रूप से की। भजन में मुख्य भूमिका में मोहित जैन, स्वाति जैन, आराध्या अग्रवाल, पारखी जैन, राहुल सिंह नजर आए।

भजन में डीओपी राजा, एसोसिएट उायरेक्टर शैंकी अग्रवाल, असिस्टेंट राहुल सिंह, एडिटर वीके बब, पोस्टर फैजल सीड, संगीत मिंटू भारद्वाज ने दिया भजन को प्रोड््यूस मोहित जैन ने किया। भजन के निदेशक, स्क्रीन प्ले, कांसेप्ट, बालीवुड गायक गोविंद कौशिक ने किया।

भजन को यूट्यूब पर महावीरा सर्च करके देख सकते हैं। निर्देशक गोविंद कौशिक ने बताया कि भजन का थीम दादा और दो पोतियों पर आधारित है। जिसमें दिखाया गया गया कि कैसे दादा बिन मां-बाप के दो पोतियों की परवरिश करता है और भवागन महावीर में आस्था रखता है।

भजन में मुख्य भूमिका निभाने वाले मोहित जैन ने बताया कि 25 अप्रैल को भगवान महावीर जयंती के अवसर पर भजन बनाया गया है। जिसका उद्देश्य है कि भगवान महावीर की महिमा को लोगों तक पहुंचाया जाए।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments