Wednesday, February 21, 2024
HomeUttar Pradesh Newsआजमगढ़ से सुसाइड का लाइव वीडियो, युवती बोली- मेरी मौत..

आजमगढ़ से सुसाइड का लाइव वीडियो, युवती बोली- मेरी मौत..

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: यूपी के आजमगढ़ जिले की युवती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह युवती अपने हाथों से सिंदूर को घोल रही है और रोते हुए वीडियो बना रही है। युवती कह रही है कि वह अपने प्रेमी को लेकर काफी परेशान है। उसकी मौत का जिम्मेदार वही है।

वह रहे या न रहे इसकी लिए सिर्फ उसका प्रेमी ही जिम्मेदार होगा। क्योंकि उसके पेट में उसका बच्चा है। जब लड़की ने उससे शादी की बात कही तो उसने बच्चा गिराने को कहा। इस दौरान उसकी शादी भी दूसरी जगह तय कर दी गई है।

बिलरियागंज थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने गुरुवार को सिंदूर पीकर जान देने की कोशिश की। उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। सिंदूर पीने से पहले युवती ने अपने प्रेमी को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया।

44 4

उसके भाई द्वारा उसे जान से मारने की धमकी भी दी गई है। इसके बाद वह वीडियो में घोले गए सिंदूर को पीते हुए दिखती है। वहीं जब उसकी हालत खराब हुई तो परिजनों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं इसकी शिकायत ट्विटर पर आजमगढ़ पुलिस से की गई है। जिस पर बिलरियागंज पुलिस को जांच करने का निर्देश दिया गया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments