Wednesday, December 8, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliभाकियू लोक शक्ति के पदाधिकारियों का कलक्ट्रेट में प्रदर्शन

भाकियू लोक शक्ति के पदाधिकारियों का कलक्ट्रेट में प्रदर्शन

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: भारतीय किसान यूनियन लोक शक्ति के पदाधिकारियों ने गांव मंडावर में वैध बालू पट्टे की आड़ में भारी-भरकम मशीनों से दिन-रात जलधारा बीच यमुना नदी में अवैध खनन करने का आरोप लगाते हुए कलक्ट्रेट में प्रदर्शन कर एसडीएम सदर को ज्ञापन सौंपा।

शुक्रवार को भारतीय किसान यूनियन लोक शक्ति के पदाधिकारियों ने जिलाध्यक्ष चौधरी जबर सिंह के नेतृत्व में प्रदर्शन कर एसडीएम सदर संदीप कुमार को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में कहा गया कि गांव मंडावर में सरकार द्वारा रेत खनन का ठेका छोड़ा गया था। जिसकी आड़ में ठेकेदार द्वारा दूसरे रकबा व खसरे में ठेकेदार द्वारा अवैध रूप से खनन किया जा रहा है। जिन पर काला पुत्र मुख्तयारा व शकिल पुत्र छोटा आदि का मालिकाना हक है।

खनन का काम 24 घंटे भारी-भरकम मशीनों द्वारा जलधारा के बीच यमुना नदी में किया जा रहा है। जिस कारण नदी की जलधारा ग्राम की ओर बहने लगी है। जिससे ग्राम को बाढ़ आदि का खतरा भी बना हुआ है। उन्होंने बताया कि यमुना में गहरे गड्ढे हो गए हैं। जिससे किसी अनहोनी घटना की भी आशंका व्यक्त की जा सकती है। उन्होंने उक्त मामले की जांच कराकर अवैध खनन पर तत्काल रोक लगाने और भूमिक कब्जामुक्त कराने की मांग की।

इस अवसर पर मेहरबान, लुकमान, जुबेर, अकबर, जिंदा, कादिर, जसपाल सिंह, राजकुमार, दिलशाद आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments