Wednesday, May 29, 2024
- Advertisement -
Homeजनवाणी विशेषइन यूनिक गिफ्ट्स से मां का दिन बनाएं और भी खास, ट्राई...

इन यूनिक गिफ्ट्स से मां का दिन बनाएं और भी खास, ट्राई करें यह बहतरीन टिप्स

- Advertisement -

नमस्कार, दैनिक जनवाणी डॉट कॉम वेबसाइट पर आपका ​हार्दिक स्वागत और अभिनंदन है। मां शब्द आते ही हमें अपनी मम्मी की याद आती है। मां बच्चों की जान होती है, वो होते हैं क़िस्मत वाले जिनके मां होती है…हम जब भी अपनी जननी को याद करते हैं तो हमारे रोंगटे खड़े हो जाते हैं। हमारी मां हमारी पहली शिक्षक, दोस्त, सब होती है। चाहे हमारे अंदर लाख कमियां हों लेकिन अपनी मम्मी के लिए हम सबसे बेस्ट बच्चे होते हैं।


28 7


अगर हमारी मां हमें डांट भी दे तो हमें उनकी बात का बुरा नहीं लगता है। आज है ‘मर्दस डे’ यानि मातृ दिवस। आज हर कोई अपनी माता के लिए कोई सबसे स्पेशल चीज ही करना चाहता है। वैसे तो हम अपनी मां के लिए कभी भी स्पेशल कर सकते हैं लेकिन अगर आज का दिन कुछ खास होता है। यादि आप भी अपनी मां को बेस्ट उपहार देना चाहते हैं तो आज हम इस लेख के ​जरिए आपको कुछ बहतरीन टिप्स देंगे।

29 6


ट्राई करें यह पर्ल ज्वेलरी

30 6

अगर आज आप कुछ स्पेशल देना चाहते हैं तो पर्ल की ज्वेलरी एक बेस्ट ऑप्शन है। यह हर किसी को बेहद पसंद आती है। ऐसे में अगर आप अपनी मां को मोतियों से बनी ज्वेलरी तोहफे में दे सकते हैं। हल्के कपड़ों के साथ-साथ ये हैवी वर्क के आउटफिट के साथ भी बेस्ट लगती है।


बेस्ट लगेगा यह ऑक्सीडाइज ज्वेलरी सेट

31 7

ऑक्सीडाइज ज्वेलरी सेट आज-कल काफी चर्चित है। हर किसी को इसकी डिमांड है। यह आपके बजट में भी आएंगे। अगर आपकी मां को कॉटन अनारकली सूट के साथ या ऑर्गेंजा साड़ी पहनना पसंद है तो उनके लिए ऑक्सीडाइज ज्वेलरी सेट बेस्ट रहेगा।


इसको देकर उनका दिल जरूर जीत लेंगे

32 6

काफी ट्रेंड में चल रहें हैं आज-कल चेन पेंडेंट। यदि आज अपनी मां को कुछ देना चाहते हैं तो चेन पेंडेंट दें। दरअसल, इसको पहनना महिलाओं को काफी पसंद होता है। अगर आप अपनी मां को ये गिफ्ट में देंगे तो उनका दिल जरूर जीत लेंगे।


साड़ी पहनना पसंद हैं तो

33 5

अगर आपकी मां को नेट की साड़ी पहनना पसंद हैं तो उन्हें आप कुंदन जड़े नेकपीस गिफ्ट कर सकते हैं। आप इसमें सिंगल कलर भी ले सकती हैं और चाहें तो मल्टीकलर सेट खरीद कर गिफ्ट करें।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments