Sunday, February 25, 2024
HomeEntertainment Newsविक्की जैन के साथ नाम जुड़ने पर फूट-फूटकर रोईं मन्नारा चोपड़ा, मी​ड...

विक्की जैन के साथ नाम जुड़ने पर फूट-फूटकर रोईं मन्नारा चोपड़ा, मी​ड वीक में कौन सा कंटेस्टेंट होगा आउट?

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 17 का फिनाले विक चल रहा है। शो को अपने टॉप 6 कंटेस्टेंट्स अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, अरुण माशेट्टी, मुनव्वर फारूकी, अभिषेक कुमार और मन्नारा चोपड़ा मिल गए है। हाल ही में शों में प्रेस कॉन्फ्रेंस हुए जिसमें कंटेस्टेंट को मीडिया के तीखे सवालों का सामना करना पड़ा। वही मन्नारा चोपड़ा से विक्की जैन को लेकर कई सवाल किए गए।

4 14

अब बिग बॉस 17 का एक प्रोमो सामने आया है, इस प्रोमो में देखा जा सकता है कि मन्नारा फूट-फूटकर रो रही हैं। वह अरुण माशेट्टी से बोलती दिख रही हैं, ‘मुझे भी घर जाना है। मुझे नहीं पता था कि विक्की जैन से बात करने पर इतना सब हो जाएगा। अरे तुमने मुझे इतना अनकंफर्टेबल कर दिया कि अब मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा है। मैं अलग बैठी हूं तब ठीक नहीं है और मैं साथ बैठी तब भी ठीक नहीं है। मुझे बहुत अकेला फील हो रहा है।’ बता दें कि बिग बॉस 17 में विक्की जैन और मन्नारा चोपड़ा का नाम जोड़ा जा रहा है।

5 15

बता दें शो में मिड वीक इविक्शन होने वाला है, जिसमें रातों रात एक कंटेस्टेंट का पत्ता कट जाएगा। मिड वीक इविक्शन की वोटिंग में अरुण माशेट्टी और विक्की जैन का नाम बॉटम 2 में चल रहा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मिड वीक इविक्शन में विक्की जैन का पत्ता कटने की ज्यादा उम्मीद है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments