Saturday, June 15, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatबाबरी मस्जिद विध्वंस पर फैसले मद्देनजर पुलिस रही अलर्ट

बाबरी मस्जिद विध्वंस पर फैसले मद्देनजर पुलिस रही अलर्ट

- Advertisement -
  • लोगों से अपने घरों में रहने व शांति बनाये रखने की अपील

जनवाणी संवाददाता |

बागपत/ खेकड़ा: बाबरी मस्जिद विध्वंस को लेकर बुधवार को आने वाले अदालत के फैसले के मद्देनजर पुलिस पूरी तरह से अलर्ट रही। सीओ व एसडीएम ने पुलिस बल के साथ अपने-अपने क्षेत्र में भ्रमण किया और लोगोंं से अपने घरों में रहने व शांति बनाये रखने की अपील की। फैसले के बाद जनपद में शांति कायम रहने पर पुलिस प्रशासन ने राहत की सांस ली है।

बुधवार को बाबरी मस्जिद विध्वंस को लेकर सीबीआई की विशेष अदालत में फैसले को लेकर पुलिस व प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट रहा। बागपत में एसडीएम अभिनव सिंह व सीओ ओमपाल सिंह ने नगर में भरमण कर लोगों से शांति व्यवस्था बनाये रखने की अपील की।

खेकड़ा में एसडीएम अजय कुमार व सी ओ मंगल सिंह रावत सुबह ही बाजार चौकी पर पहुंच गए। उन्होंने वहां से भारी पुलिस बल के साथ नगर में फ्लैग मार्च निकाला। फ्लैग मार्च से पूर्व साप्ताहिक बंदी के चलते अधिकारियों ने बाजार बंद कराया। इस दौरान उन्होंने लोगों से घरो में ही रहने व शान्ति बनाए रखने की अपील की गई।

अधिकारियों ने बड़ा गांव व रटौल आदि गांवों का भरमण किया और लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की तथा माहौल खराब करने का प्रयास करने वाले असामाजिक तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments