Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeTREANDINGफर्नीचर कारोबारी पर नकाबपोश बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

फर्नीचर कारोबारी पर नकाबपोश बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के शालीमार गार्डन में बुधवार को देर रात बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने फर्नीचर के कारखाने पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं। गोलियों की आवाज सुनकर इलाके में अफरा तफरी मच गई। कारखाना बंद होने से गोली किसी को नहीं लगी। फायरिंग कर बदमाश मौके से फरार हो गए। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है। उधर, पीड़ित ने थाने पहुंचकर शिकायत की है।

पुलिस के मुताबिक चांद पुत्र हबीब निवासी मकबरा डिग्गी ने बताया शालीमार गार्डन में उसने फर्नीचर का कारखाना खोल रखा है। पीड़ित ने बताया बुधवार को देर रात कारखाना बंद कर रहा था तभी बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गोलियों की आवाज सुनकर इलाके में अफरा तफरी मच गई। इसके बाद बाइक सवार बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए।

भागते हुए बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। जिसके बाद पीड़ित ने डायल 112 नंबर कंट्रोल रूम को घटना की जानकारी दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना पुलिस में घटना की जानकारी की। पुलिस ने आसपास में लगे सीसीटीवी के कैमरे भी खंगाले। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। पीड़ित ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है। सीओ कोतवाली अमित राय का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments