Thursday, December 9, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBijnorजबरन भूमि पर कब्जा मुक्त कराने को डीएम को सौंपा ज्ञापन

जबरन भूमि पर कब्जा मुक्त कराने को डीएम को सौंपा ज्ञापन

- Advertisement -
  • आभास महासंघ ने नया निर्माण और जबरन भूमि कब्जा मुक्त कराने की मांग की

जनवाणी ब्यूरो |

बिजनौर: आभास महासंघ के प्रदेश युवा मोर्चा ने ग्राम मिर्जापुर खादर चांदपुर में नया निर्माण और जबरन भूमि पर कब्जा मुक्त कराने के संबध में धरना प्रदर्शन कर डीएम रमाकांत पाण्डेय को ज्ञापन सौंपा।

आभास महासंघ के प्रदेश युवा मोर्चा अध्यक्ष अभिषेक सूर्यवंशी ने डीएम रमाकांत पाण्डेय को ज्ञापन सौंपते हुए बताया कि गांव मिर्जापुर खादर चांदपुर में गांव के कुछ जातिवादी दबंग लोगों ने जबरन पुलिस और उपजिलाधिकारी व तहसीलदार चांदपुर से मिलकर भू-स्वामी की सहमति के बिना नया और अवैध निर्माण (पिंडदान स्थल) को बना दिया है। जो कि ग्राम मिर्जापुर खादर में जन्मों जन्मों से गांव से बाहर 100 मीटर की दूरी पर पर था। जिसको वहां से उठाकर ग्रामीण बस्ती में स्थापित करा दिया।

यह कार्य सत्ता की हनक में एसडीएम और तहसीलदार चांदपुर व थाना प्रभारी हीमपुर दीपा के निर्देशन में किया गया। आभास महासंघ ने डीएम से मांग करते हुए कहा कि नए स्थान पर बने पिंडदान स्थल को पुन पुराने स्थान पर ही ले जाया जाए और भूस्वामी को भूमि सौंपी जाए।

इस दौरान ज्ञापन देने वालो में प्रदेश अध्यक्ष युवा मोर्चा अभिषेक सूर्यवंशी, जिला उपाध्यक्ष नागेंद्र, ओमपाल, लक्ष्मण कौशिक, यशपाल सिंह, राष्ट्रीय महासचिव अरविंद्र केशरवाल, धीर सिंह प्रभारी, ओमवेश टिकेत, राजवीर सिंह, राजेंद्र सिंह आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments