Sunday, June 13, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh Newsबड़ौतविधायक ने निजी खर्च से वितरित की कोरोना से बचाव की दवाई

विधायक ने निजी खर्च से वितरित की कोरोना से बचाव की दवाई

- Advertisement -
0

जनवाणी संवाददाता |

बड़ौत: भाजपा से छपरौली विधायक सहेन्द्र सिंह रमाला ने कोरोना से बचाव हेतु कोरोना की दवाइयों का वितरण किया। इस मौके पर छपरौली विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों के ग्राम प्रधान भी मौजूद रहे।

सोमवार को दवाई वितरण के मौके पर विधायक सहेन्द्र सिंह ने बताया कि कोरोना महामारी की दूसरी लहर पूरे देश मे फैल चुकी है। जिससे सभी को बचाव करना अत्यंत आवश्यक है। क्षेत्रवासियों के लिए जिसके लिए सभी को कोरोना नियमों का पालन करना अत्यंत आवश्यक है।

जिसके लिए निजी खर्च से कोरोना दवाइयों की किटों की व्यवस्था की गयी है। ताकि सभी क्षेत्रवासियों को उचित इलाज मिल सके। विधायक ने बताया कि इन सभी दवाइयों छपरौली विधानसभा के सभी ग्राम प्रधानों, पूर्व प्रधानों एवं पार्टी के पदाधिकारियों को वितरित किया जा रहा है।

जिससे कोरोना के लक्षण वाले व्यक्ति को यह दवाई की किट आसानी से उपलब्ध हो सके और उसको समय से इलाज मिल सके। इसके साथ-साथ विधायक ने सभी क्षेत्रवासियों से अपील की है कि वह कोरोना संबन्धित लक्षण दिखाई देने पर अपने ग्राम प्रधान से यह किट प्राप्त कर सकते है।

वितरण के समय विधायक ने दवाइयों के सेवन एवं सावधानियों की भी जानकारी दी। इसके साथ-साथ विधायक ने होम क्वारनटाइन चल रहे लोगों से विशेष सावधानी बरतने की अपील की। ताकि इस महामारी की चैन को तोड़ा जा सके। लॉकडाउन का पालन करते हुए अनावश्यक बाहर निकलने, मास्क का निरंतर इस्तेमाल करने तथा दो गज की दूरी बनाए रखें। इस मौके अरविंद मुकंदपुर, सहदेव धनोरा, शीशपाल, ओमपाल रोहित आदि लोग मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments