Sunday, July 21, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarविधायक मदन भैया ने मतगणना में धांधली होने की जताई आशंका

विधायक मदन भैया ने मतगणना में धांधली होने की जताई आशंका

- Advertisement -
  • डीएम को पत्र भेजकर मतगणना निष्पक्ष कराने की मांग की है।

जनवाणी संवाददाता |

खतौली: निकाय चुनाव के दोनों चरण का मतदान संपन्न होने के बाद अब प्रसाशन 13 मई को होने वाली मतगणना को शांतिपूर्ण संपन्न कराने की तैयारियों में जुट गया है। उधर खतौली विधायक मदन भैया ने जनपद मुज्जफरनगर की खतौली नगर पालिका और जानसठ नगर पंचायत में मतगणना के दौरान धांधली की आशंका व्यक्त करते हुए डीएम को पत्र भेजकर मतगणना निष्पक्ष और पारदर्शिता से कराने की मांग की है। उन्होंने चेतावनी भी दी मतगणना में किसी भी प्रकार की धांधली, और पक्षपाती रवैया किसी भी सूरत में बर्दास्त नही किया जायेगा।

निकाय चुनाव का मतदान संपन्न होने के बाद पुलिस प्रसाशन 13 मई को होने वाली निकाय चुनाव की मतगणना को शांतिपूर्ण रूप से संपन्न कराने की तैयारियों में जुट गया है। वही प्रथम चरण में संपन्न हुए निकाय चुनाव में जनपद मुज्जफरनगर की खतौली नगर पालिका व नगर पंचायत जानसठ में शनिवार को होने वाली मतगणना के दौरान धांधली की आशंका व्यक्त करते हुए खतौली विधायक मदन भैया ने डीएम अरविंद मल्लपा बंगारी को पत्र भेजा है। जिसमें विधायक ने डीएम को अवगत कराया की जानसठ और खतौली क्षेत्र के बहुत से लोगों ने मुझे व्यक्तिगत रूप से मिलकर जानसठ और खतौली नगर पालिका के चुनाव की 13 मई को होने वाली मतगणना में धांधली की संभावना और आशंकाओं से अवगत कराया है।

विभिन्न लोगों द्वारा निष्पक्ष मतगणना के लिये मेरे संज्ञान में लाई गई मौखिक शिकायत और आशंकाओं के संबंध में विधायक मदन भैया ने जिलाधिकारी से मांग की है की खतौली नगर पालिका और जानसठ नगर पंचायत की मतगणना निष्पक्ष रूप से कराने के लिए और किसी भी तरह की धांधली को रोकने के लिए चुनाव आयोग के दिशा निर्देशों को पूर्णतया अम्ल में लाने का कष्ट करें साथ ही साथ पुलिस प्रशासन को पूर्ण रूप से चाक-चौबंद करते हुए मतगणना में होने वाली किसी भी प्रकार की धांधली की आशंकाओं और संभावनाओं पर पूर्ण विराम लगाने का कष्ट करें ताकि क्षेत्र में शांति व्यवस्था और आपसी सौहार्द कायम रहे। विधायक मदन भैया ने चेतावनी भी दी अगर मतगणना के दौरान चुनाव आयोग के दिशा निर्देशों और शर्तों का उल्लंघन करने वाली किसी भी प्रकार की गड़बड़ी धांधली और पक्षपाती रवैये को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments