Tuesday, July 27, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttarakhand NewsRoorkeeविधायक प्रदीप बत्रा ने कान्हापुर गांव में लगाया नि:शुल्क शिविर, बांटी किट

विधायक प्रदीप बत्रा ने कान्हापुर गांव में लगाया नि:शुल्क शिविर, बांटी किट

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

रुड़की: रुड़की विधानसभा के ग्राम कान्हापुर में शहर विधायक प्रदीप बत्रा द्वारा कोरोना जांच शिविर लगाया गया। इस अवसर पर ग्रामवासियों को 200 किट बांटी गई । विधायक प्रदीप बत्रा ने बताया कि उनके द्वारा ग्राम में जाकर इसलिए कैंप लगाया जा रहा है ताकि ज्यादा से ज्यादा टेस्टिंग हो तथा लोग कोविड-19 के बारे में जागरूक हो सके। उन्होंने कहा कि गांव में व्यक्तियों का जागरूक होना अति आवश्यक है।

जागरूक होने पर वह अपना महामारी से बचाव कर सकेंगे। जागरूकता एवं बचाव ही इस बीमारी का समाधान है। उन्होंने ग्रामवासियों से आह्वान किया कि वह ज्यादा ज्यादा टेस्टिंग कराएं और यदि किसी को किसी प्रकार के लक्षण आते हैं तो उसके लिए डॉक्टर द्वारा दवाइयां उपलब्ध कराई जा रही हैं। ग्राम कान्हापुर में 28 मई शुक्रवार को भी निशुल्क जांच शिविर का आयोजन किया जाएगा। ताकि ग्रामीणों को जांच कराने में आसानी हो सके।

इसके लिए विधायक प्रदीप बत्रा ने बताया क्षेत्र के सभी गांव में जागरूकता अभियान चलाए जाने के साथ ही दवा का वितरण कराया जा रहा है। ग्रामीणों को कोविड-19 के नियमों के बारे में बताया गया और समझाया गया कि मास्क जरूर पहने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करे। शिविर में मुख्य रूप स्मॉल स्केल इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के अध्यक्ष रवि प्रकाश व आलोक गर्ग मौजूद रहे।

निशुल्क जांच शिविर के बाद विधायक प्रदीप बत्रा सिंचाई विभाग की बिल्डिंग में संचालित कोविड-19 सेंटर पर पहुंचे जहां पर उन्होंने वैक्सीनेशन और टेस्टिंग के कार्य के बारे में जानकारी ली। केयर सेंटर पर आए लोगों से विधायक ने बातचीत की और उनसे आग्रह किया है कि सभी सावधानी बरतें। विधायक ने आयुष किट का वितरण भी किया और जरूरतमंद लोगों को मास्क भी दिए। केयर सेंटर पर 235 लोगों ने टेस्ट कराएं और 96 लोगों का वैक्सीनेशन हुआ।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments