Wednesday, September 22, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttarakhand NewsRoorkee10,000 से अधिक टेस्ट और 5000 से अधिक लोगों को लग चुकी...

10,000 से अधिक टेस्ट और 5000 से अधिक लोगों को लग चुकी है वैक्सीन

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

रुड़की: सिंचाई विभाग की बिल्डिंग में संचालित हेल्पिंग हैंड कोविड सेल में अभी तक 10000 से अधिक लोगों के आरटीपीआर टेस्ट व रैपिड टेस्ट तथा 5000 से अधिक लोगों को वैक्सीन लग चुकी है।वैक्सीनेशन और टेस्टिंग का कार्य अभी जारी है। शहर विधायक प्रदीप बत्रा ने टेस्टिंग का आंकड़ा 10000 से ऊपर और वैक्सीनेशन का आंकड़ा 5000 से ऊपर पहुंच जाने पर इस कार्य में जुटे सभी स्वयंसेवकों को बधाई दी है। उनका धन्यवाद किया है और कहा है कि यह उनकी सेवा के जज्बे से ही संभव हो सका है।

निशुल्क सेंटर का आज विधायक के द्वारा निरीक्षण किया गया और वहां पर पहुंचे लोगों से उन्होंने कोविड-19 नियंत्रण की स्थिति के बारे में चर्चा की सभी से सावधानी और जागरूकता बरतने की अपील की। विधायक प्रदीप बत्रा के द्वारा आज भी काफी लोगों को मास्क,सैनिटाइजर,आयुष किट उपलब्ध कराई गई। विधायक प्रदीप बत्रा ने कहा है कि जन सहयोग से ही कोविड संक्रमण कम हो सका है।

उन्होंने कहा कि अभी खतरा पूरी तरह से टला नहीं है। इसीलिए बड़ी ही सावधानी पूर्वक अपने रोजमर्रा की जिंदगी को पटरी पर लाना है। विधायक प्रदीप बत्रा ने कहा कि बाजार भी धीरे धीरे कर खुलना शुरू हो जाएंगे। औद्योगिक इकाइयों में पहले से ही काफी काम चल रहा है। खेती-बाड़ी के कार्य भी बदस्तूर चल रहे हैं। पर अभी स्कूल खोले जाने की स्थिति नहीं बनी है।

जब महामारी का खतरा टलता नजर आएगा तभी स्कूल खुलेंगे उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने दिल्ली में जाकर उत्तराखंड में कोविड-19 की स्थिति के बारे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के अलावा अन्य कई केंद्रीय मंत्रियों से वार्ता की है। विधायक ने कहा कि हालात सामान्य होने पर ही चार धाम यात्रा शुरू हो सकेगी।

विधायक ने कहा है कि राज्य सरकार कोरोना की तीसरी लहर को लेकर पूरी तरह सतर्क है। मेडिकल सुविधाएं निरंतर बढ़ाई जा रही है ताकि किसी भी स्थिति से निबटा जा सके। विधायक प्रदीप बत्रा ने बताया कि वैक्सीनेशन के लिए शहर के विभिन्न क्षेत्रों में कैंप लगाए जा रहे हैं। ग्रामीण अंचल में भी निशुल्क शिविर लगाए गए हैं। ताकि जनता को सुविधा पास मिल सके।

विधायक ने कहा कि जब तक आवश्यकता होगी तब तक सिंचाई विभाग की बिल्डिंग में वैक्सीनेशन और टेस्टिंग का कार्य होता रहेगा। अब जागरूकता अभियान और तेज किया गया है।ताकि सभी लोग वैक्सीन लग सके। विधायक प्रदीप बत्रा ने विभिन्न क्षेत्रों में जरूरतमंदों को किट वितरित करने वाले सभी सामाजिक संगठनों वह भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया है और कहा कि सभी का सेवा कार्य सराहनीय है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments