Sunday, May 26, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment Newsबिग बॉस 17 में नेशनल टीवी पर भिडे सास-बहू, पिता वाली बात...

बिग बॉस 17 में नेशनल टीवी पर भिडे सास-बहू, पिता वाली बात पर अंकिता लोखंडे ने लिया अपनी मां के लिए स्टैंड

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: टीवी के मोस्ट पॉपुलर टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 17 को लोगों से बहुत प्यार मिल रहा है। शो में फैमिली वीक स्टार्ट हो गया। जिसके लिए घर में कंटेस्टेंट्स और शो के फैंस बहुत एक्साइटेड है। बता दे इसे पहले भी शो में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की मांएं शो में सबसे पहले नजर आई थी। अब शो का नया प्रोमो सामने आ गया है।

4 7

जिसमें देखा जा सकता है विक्की जैन की मां ने अपनी बहू रानी यानी अंकिता लोखंडे पर पहले ढेर सारा प्यार लुटाया। शो में विक्की की मां को देखकर पहले तो अंकिता थोड़ा घबरा गईं और इस बात का जिक्र एक्ट्रेस ने अपनी सासू मां के सामने भी किया। अंकिता ने सास से कहा, ‘मां मुझे लगा कि आप आते ही सबसे पहले मुझे डांटेंगी’, लेकिन उन्होंने ऐसा करने से मना कर दिया और कहा, ‘सब कुछ ठीक है।’

5 8

इसके बाद दोनों ही सास और बहू थैरेपी रूम में बातचीत करती हैं, जिसका वीडियो सामने आ गया है। इस वीडियो में विक्की जैन की मां उन दिन का जिक्र करती हैं, जब अंकिता ने विक्की को लात मारी थी। विक्की की मां कहती हैं, ‘जब तुमने पहली बार लात मारी थी, तब पापा ने सीधा तुम्हारी मां को फोन किया था और कहा था कि क्या आप भी अपने पति को ऐसे ही लात मारती हो।’सास की ये बात अंकिता को जरा भी पसंद नहीं आई और वह भड़क गईं। अंकिता लोखंडे ने साफ कहा, ‘मेरी मम्मी को फोन करने की क्या जरूरत थी। मेरे पापा की डेथ हो चुकी है, तो मेरे मां और पापा को मत बोलो।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments