Wednesday, February 21, 2024
Homeसंवादसिनेवाणी‘मिसेज अंडरकवर‘ राधिका आप्टे

‘मिसेज अंडरकवर‘ राधिका आप्टे

- Advertisement -

CINEWANI


‘वाह लाइफ हो तो ऐसी’ (2005) से एक्टिंग पारी की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने अपनी दमदार एक्टिंग से एक अलग पहचान स्थापित की है। आज उनका नाम बॉलीवुड के उन एक्टर्स में शामिल है जो कि अपने किरदार में पूरी तरह घुस कर काम करने में माहिर माने जाते हैं। फैंस को हमेशा उनकी फिल्मों का इंतजार रहता है। थियेटर से लेकर बॉलीवुड और बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक, सोशल ड्रामा से लेकर क्राइम थ्रिलर फिल्मों के अलावा वेब सीरीज तक में राधिका आप्टे ने अपनी एक्टिंग से धूम मचा रखी है।

वह लगभग हर शैली की फिल्में करने में माहिर हैं। राधिका आप्टे पिछली बार ‘विक्रम वेधा’ (2022) और नेटफ्लिक्स पर आॅन स्ट्रीम हुई ‘मोनिका ओ माय डार्लिंग’ (2022) में राजकुमार राव के अपोजिट नजर आई थीं। ओटीटी पर ‘जी 5’ के लिए बन रही फिल्म ‘मिसेज अंडरकवर‘ में वह दुर्गा नाम की एक स्पाई एजेंट के रोल में नजर आएंगी।

यह एक ऐसी लड़की की कहानी है जो दस साल पहले अपना काम छोड़ चुकी है लेकिन उसकी काबिलियत की वजह से एक बार फिर उसे काम पर बुलाया जाता है। इस फिल्म को अनुश्री मेहता द्वारा डायरेक्ट किया गया है। एक बिलकुल नया सब्जेक्ट और कंटेंट है। इसमें राधिका के साथ सुमित व्यास और राजेश शर्मा है। राधिका आप्टे का कहना है कि ‘अनुश्री मेहता कमाल की डायरेक्टर हैं। उन्होंने कहानी को एक बिलकुल नया फ्लो दिया है।

’ ‘बदलापुर’ (2015) के हिट हो जाने के बाद जब राधिका को कई सेक्स कॉमेडी फिल्में आॅफर हुई, तब उन्होंने करीब करीब सभी आॅफर ठुकरा दिए। राधिका का कहना है कि उन्हें सेक्स कॉमेडी करने में कोई समस्या नहीं है लेकिन एक ही तरह के किरदार निभाने में बिलकुल दिलचस्पी नहीं है। राधिका का कहना है कि ‘मुझे ऐसी फिल्म से कोई एतराज नहीं है जहां एक कट््टरवादी पुरूष महिलाओं पर व्यंग्य करते हुए उनका मजाक बनाता है लेकिन इसके पीछे एक मजबूत कहानी होनी चाहिए। एक फिल्म के रूप में अगर आप सिर्फ उन जोक्स का जश्न मनाने जा रहे हैं तो मैं उसका हिस्सा नहीं बनने वाली।’


janwani address 6

What’s your Reaction?
+1
0
+1
3
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments