Friday, May 7, 2021
- Advertisement -
HomeUttarakhand NewsHaridwarपालिका अध्यक्ष ने कराया शिवालिक नगर में सैनिटाइजर का छिड़काव

पालिका अध्यक्ष ने कराया शिवालिक नगर में सैनिटाइजर का छिड़काव

- Advertisement -
0

जनवाणी ब्यूरो |

हरिद्वार: नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष राजीव शर्मा के आदेश पर कोविड-19 के दूसरे चरण के अंतर्गत संपूर्ण नगर पालिका क्षेत्र के शिवालिकनगर, टिहरी विस्थापित कॉलोनी व सुभाष नगर के मेन मार्केट में सैनिटाइजर का छिड़काव किया गया।

नगर पालिका अध्यक्ष राजीव शर्मा ने कहा कि कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव के चलते नगर पालिका द्वारा सैनिटाइजर का कार्य जोर-शोर से प्रारंभ किया गया है तथा लोगों को जागरूक करने व इससे बचाव के लिए मास्क तथा सैनिटाइजर वितरित किया जा रहा हैं।

शिवालिकनगर छेत्र में सैनिटाइजर का छिड़काव करते कर्मचारी।

भाजपा मंडल महामंत्री कैलाश भंडारी ने बताया कि चेयरमैन राजीव शर्मा के दिशा निर्देश के अनुसार क्षेत्र में किसी भी गली में कोरोना केस कि पुष्टि होने पर तुरंत ही सैनिटाइजर का कार्य कराया जा रहा है संक्रमित बीमारी से बचने के लिए सभी को जागरूक करने का कार्य भी नगर पालिका अध्यक्ष राजीव शर्मा के नेतृत्व में पूरे क्षेत्र में किया जा रहा है।

सभी क्षेत्र वासियों से सरकार द्वारा आदेशित नियमों का पालन करने की अपील की गई। साथ ही पूरे नगर पालिका क्षेत्र में विशेष स्वच्छता महा के अंतर्गत सफाई अभियान का कार्य भी लगातार जारी है। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ता गौरव गुर्जर, अंशुल शर्मा व नगरपालिका टीम मौजूद रही।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
1

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments