Tuesday, January 25, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutलापता सर्राफ की हत्या, रजवाहे में मिला शव

लापता सर्राफ की हत्या, रजवाहे में मिला शव

- Advertisement -
  • बिना सूचना दिये शव भेजने पर परिजनों और ग्रामीणों ने थाने में किया हंगामा
  • मृतक की बाइक, मोबाइल और बैग भी गायब

जनवाणी संवाददाता |

परीक्षितगढ़: रविवार को नगर के रजवाहे किनारे एक युवक का शव मिलने पर सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में शव को मोर्चरी भेजते हुए मोबाइल से फोटो खींच लिए। परिजनों ने शव की शिनाख्त ग्राम पूठी निवासी सराफा व्यापारी के रूप में की।

मौत की खबर लगने पर मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। घटनास्थल पर एसपी देहात, सीओ सदर देहात पहुंचने पर परिजनों व ग्रामीणों ने शीघ्र ही घटना का राजपाश करने की मांग की। एसपी देहात ने जल्द ही राजपाश करने का आश्वासन दिया। बाद में परिजन व दर्जनों ग्रामीण थाने पहुंचे और बिना सूचना दिये शव को मोर्चरी भेजने पर हंगामा किया। व्यापारी तीन दिन से लापता था। परिजनों ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। चचरे भाई ने थाने में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

थाना क्षेत्र के गांव पूठी निवासी कपिल सैनी (25) पुत्र पीतम सिंह सैनी गांव खजूरी में तीन वर्ष से सराफा की दुकान की हुई है। तीन दिन पूर्व सर्राफ कपिल सैनी रविवार सुबह घर से पूजा-अर्चना करने के बाद बाइक द्वारा गांव खजूरी दुकान के लिए निकला था, लेकिन देर रात तक घर वापस नहीं लौटने पर तलाश के बाद पीड़ित परिवार ने सराफा व्यापारी कपिल सैनी की तीन दिन पूर्व थाने में गुमशुदगी दर्ज करायी थी। रविवार शाम करीब छह बजे नगर के मेरठ मार्ग स्थित रजवाहे किनारे एक युवक का शव मिलने पर सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने शव का मोबाइल से फोटो खींचकर आनन-फानन में शव को मोर्चरी भेज दिया।

सूचना पर सर्राफ के परिजन घटना स्थल पर पहुंचे और पुलिस ने मोबाइल में मृतक का फोटो दिखाने पर शिनाख्त सर्राफ कपिल सैनी के रूप में की। जिस पर परिजनों ने कार्यवाहक थानाध्यक्ष मोहसीन पर बिना सूचना दिये शव को मोर्चरी भेजने पर कड़ी नाराजगी जाहिर की।

मृतक व्यापारी का मोबाइल, बाइक व बैग घटनास्थल पर नहीं मिला। व्यापारी की मौत की सूचना मिलने पर एसपी देहात केशव कुमार, सीओ सदर देहात पूनम सिरोही भी घटनास्थल पर पहुंचे और मृतक के परिजनों से जानकारी ली। एसपी देहात ने शीघ्र ही राजपाश करने का आश्वासन दिया। चचेरे भाई ओमपाल ने थाने में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

घर का इकलौता चराग था कपिल

मृतक व्यापारी कपिल सैनी सात बहनों में अकेला भाई था। उसकी मौत से पत्नी पूजा व उसके दो बच्चों के अलावा पिता प्रीतम, मां प्रेम का रो-रोकर बुरा हाल बना हुआ है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments