Monday, June 14, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorचुनावी रंजिश को लेकर लाठी-डंडों से पीटकर व्यक्ति की हत्या

चुनावी रंजिश को लेकर लाठी-डंडों से पीटकर व्यक्ति की हत्या

- Advertisement -
0
  • गांव रामपुर चाठा में तनावपूर्ण शांति
  • हत्या होने के बाद भी गांव में एक भी पुलिसकर्मी की नहीं की तैनाती

जनवाणी संवाददाता |

मंडावली: मंडावली थाना क्षेत्र के ग्राम रामपुर चाठा में चुनावी रंजिश को लेकर एक व्यक्ति की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गांव में तनावपूर्ण शांति है।

वहीं मंडावली थाना अध्यक्ष ने घटना होने के बाद गांव में एक भी पुलिसकर्मी को तैनात करना उचित नहीं समझा।
मंडावली थाना क्षेत्र के ग्राम रामपुर चाठा में मुकेश पुत्र धर्मपाल, रवि पुत्र मुकेश, नितिश पुत्र मुकेश निवासीगण ग्राम रामपुर चाठा शराब पीकर गाली गलौच कर रहे थे बताते हैं कि गाली गलौच से मना करने को लेकर मुकेश पुत्र धर्मपाल ने अपने साथियों के साथ मदन उम्र 45 वर्ष पुत्र झबरे को घर से बाहर निकाल कर लाठी डंडो से पिटाई कर हत्या कर दी।

बताते हैं मुकेश मदन से पहले ही चुनावी रंजिश रखता था। दोनो पक्ष एक ही समुदाय से तथा आपस में पडोसी बताए गए है। सूचना पर मंडावली थाना अध्यक्ष हिमांशु चौहान मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिजनौर भेज दिया।

मृतक युवक के छोटे-छोटे 4 बच्चे हैं। ग्रामीणों का कहना है कि मदन पाल सिंह बहुत ही गरीब आदमी था जिसका छप्पर का घर है,और वो भी टूटा हुआ है।

चुनावी रंजिश को लेकर हुई हत्या के बाद गांव में तनावपूर्ण शांति बनी हुई है। इतनी बड़ी घटना होने के बाद मंडावली थाना अध्यक्ष हिमांशु चौहान ने गांव में एक भी पुलिसकर्मी को तैनात करना उचित नहीं समझा, जो पुलिस की लापरवाही मानी जा रही है।

हत्या होने के बाद गांव के लोग गुस्से में हैं। पुलिस ने शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेजा। अपर पुलिस अधीक्षक, ग्रामीण के नेतृत्व में अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु टीमे गठित की गयी है।

तहरीर के आधार पर पुलिस ने थाना मण्डावली पर धारा 304/506 आईपीसी के अंतर्गत मुकेश पुत्र धर्मपाल, रवि पुत्र मुकेश, नितिश पुत्र मुकेश के खिलाफ पंजीकृत कर दिया है।

एसपी बिजनौर ने घटनास्थल का निरीक्षण कर एसओ से आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार करने के निर्देश दिए।


What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments