Sunday, February 25, 2024
HomeNational Newsशरद पवार ने राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह पर कही ये...

शरद पवार ने राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह पर कही ये बात, बोले-मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम भारत ही नहीं..

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: आज बुधवार को राकांपा नेता यानि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी प्रमुख शरद पवार ने राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के न्योते को ठुकरा दिया है। बताया जा रहा है कि, समारोह में आने के लिए उन्होंने एक चिट्ठी लिखी है जिसमें लिखा है कि, वह 22 जनवरी को होने वाले कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे। राम मंदिर तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के प्रमुख चंपत राय को लिखे पत्र में पवार ने कहा है कि वह प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद अयोध्या आएंगे और तब तक मंदिर का निर्माण भी पूरा हो जाएगा।

समारोह में भेजे गए पत्र के लिए शुक्रिया जताया

इस दौरान शरद पवार ने समारोह में भेजे गए पत्र के लिए शुक्रिया जताया हैं इस दौरान उन्होंने कहा मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम भारत ही नहीं, विश्वभर में फैले करोड़ों भक्तों की श्रद्धा और आस्था के प्रतीक हैं। अयोध्या के समारोह को लेकर राम भक्तों में उत्सुकता और आतुरता है और वे भारी संख्या में वहां पहुंच रहे हैं। उनके माध्यम से इस ऐतिहासिक समारोह का आनंद मुझ तक पहुंचेगा।

श्री रामलला जी के दर्शन करूंगा

आगे राकंपा नेता बोले कि 22 जनवरी के समारोह के समापन के पश्चात श्री राम लला के दर्शन सहजता और आराम के साथ लिए जा सकेंगे। मेरा अयोध्या आने का कार्यक्रम हैं, उस समय श्रद्धा के साथ श्री रामलला जी के दर्शन करूंगा।

तब तक राम मंदिर का निर्माण भी पूर्ण हो चुका होगा। आपके स्नेहपूर्ण निमंत्रण के लिए मैं एक बार फिर हृदय से आभार व्यक्त करता हूं। समारोह की सफलता के लिए मेरी शुभकामनाएं स्वीकार करें।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments