Monday, June 27, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeINDIA NEWSपटियाला सेंट्रल जेल में नवजोत सिंह सिद्धू को क्लर्क का काम सौंपा...

पटियाला सेंट्रल जेल में नवजोत सिंह सिद्धू को क्लर्क का काम सौंपा गया है।

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो|

नई दिल्ली: पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिद्धू को पटियालाजेल में मुंशी बन गए हैं। पटियाला सेंट्रल जेल की ओर से जारी बयान के मुताबिक नवजोत सिंह सिद्धू को क्लेरिकल काम सौंपा गया है। सिद्धू की ड्यूटी जेल के दफ्तर के कामकाज में लगाई गई है। नवजोत सिंह सिद्धू को 34 साल पुराने रोड रेज केस में 1 साल की बामशक्कत कैद हुई है।

नवजोत सिंह सिद्धू की ड्यूटी मंगलवार से ही शुरू हो चुकी है।

पटियाला सेंट्रल जेल की ओर जारी बयान के मुताबिक नवजोत सिंह सिद्धू को दो शिफ्ट में अपना काम करना होगा। नवजोत सिंह सिद्धू की पहली शिफ्ट सुबह 9 से दोपहर 12 बजे तक रहेगी। वहीं लंच ब्रेक के बाद नवजोत सिंह सिद्धू को दोपहर तीन से शाम पांच बजे तक काम करना होगा। नवजोत सिंह सिद्धू को कुल मिलाकर एक दिन में पांच घंटे मुंशी का काम करना होगा।

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू को 1988 के रोड रेज मामले में एक साल की सजा सुनाई गई है। इसी सजा को पूरा करने के लिए नवजोत सिंह सिद्धू पटियाला की जेल में बंद है। मुंशी का काम संभालते हुए नवजोत सिंह सिद्धू को तीन महीने तक ट्रेनिंग पर रहना होगा। इसके बाद नवजोत सिंह सिद्धू को उनके काम के लिए पैसे दिए जाएंगे।

सिद्धू को मिल रही है स्पेशल डाइट

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू को इससे पहले मेडिकल ग्राउंड पर भी राहत मिल चुकी है। स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने जेल में रोटी खाने से इंकार किया था। मेडिकल रिपोर्ट सामने आने नवजोत सिंह सिद्धू के लिए पटियाला की जेल में स्पेशल डाइट अपूर्व कर दी गई है।

इससे पहले नवजोत सिंह सिद्धू की करीबियों ने जेल में उनकी सुरक्षा को लेकर चिंता जाहिर की थी। लेकिन पटियाला जेल प्रशासन ने साफ कर दिया है कि नवजोत सिंह सिद्धू को किसी भी तरह का कोई खतरा नहीं है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments