Saturday, December 4, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeINDIA NEWSनवाब ने ट्वीटर पर वानखेड़े को फिर घेरा

नवाब ने ट्वीटर पर वानखेड़े को फिर घेरा

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने ट्विटर पर एक कथित ट्विटर चैट के कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए थे। इसे लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) मुंबई के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर वानखेड़े ने मुंबई पुलिस के पास ऑनलाइन शिकायत दर्ज करवाई है।

उन्होंने अपनी शिकायत में लिखा है, मेरे नाम से एक फर्जी ट्विटर हैंडल और फर्जी चैट बनाई गई है। उस ट्विटर हैंडल की प्रोफाइल फोटो के लिए मेरी एक तस्वीर का भी इस्तेमाल किया गया है। इस फर्जी चैट का स्क्रीनशॉट नवाब मलिक के ट्विटर हैंडल से बिना पुष्टि किए ही ट्वीट किया गया है।

कुछ ऐसी है वह चैट को मलिक ने ट्वीट की है

इस कथित चैट में कैप्टन जैक स्पैरो नाम का एक व्यक्ति नवाब मलिक और दाऊद के साथ संबंध का सबूत देने की बात कहता है। इसके जवाब में पूछा जाता है कि क्या सबूत हैं तो उत्तर मिलता है कि मेरे पास नवाब मलिक और दाऊद की तस्वीर है। इस पर तस्वीरें भेजने को और इनाम देने की बात कही जाती है।

जवाब में राज बब्बर और नवाब मलिक की एक तस्वीर भेजी जाती है। जिस पर लिखा होता है कि यह तो राज बब्बर है। इसके जवाब में लिखा है कि हां लेकिन राज बब्बर की पत्नी भी उन्हें प्यार से दाऊद बुलाती हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments