Saturday, June 15, 2024
- Advertisement -
HomeNational Newsमुंबई पहुंची एनसीबी की विजलेंस टीम

मुंबई पहुंची एनसीबी की विजलेंस टीम

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: आर्यन खान ड्रग केस में भ्रष्टाचार के आरोपों के बाद सोमवार को दिल्ली से एनसीबी की टीम एक बार फिर से मुंबई पहुंच चुकी है। डिप्टी डायरेक्टर जनरल ज्ञानेश्वर सिंह की अध्यक्षता में इस टीम ने मुंबई पहुंचते ही लोअर परेल स्थित इंडियाना होटल के पास एक जगह का दौरा किया।

यह वही जगह है जहां पर शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी और एनसीबी के गवाह केपी गोसावी की कथित तौर पर मुलाकात हुई थी। इसके अलावा टीम ने मुंबई क्रूज टर्मिनल का भी निरीक्षण किया।

कई जगहों का निरीक्षण करेगी टीम 

एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर व समीर वानखेड़े पर भ्रष्टाचार मामले की जांच कर रहे ज्ञानेश्वर सिंह ने मीडिया से कहा कि हमारी विजिलेंस टीम इस मामले में दूसरी बार मुंबई पहुंची है। उन्होंने बताया कि केस से जुड़े कई जगहों का निरीक्षण किया जाएगा। इसके बाद जो भी सामने आएगा, उसकी रिपोर्ट केंद्रीय मुख्यालय में दे दी जाएगी।

आज प्रभाकर सेल के होगी पूछताछ

एनसीबी की विजिलेंस टीम आज प्रभाकर सेल से भी पूछताछ कर सकती है। एनसीबी अधिकारियों की ओर से प्रभाकर सेल को रविवार को समन जारी किया गया था, उसे सोमवार को पूछताछ के लिए एनसीबी कार्यालय बुलाया गया है।

एनसीबी अधिकारी ज्ञानेश्वर सिंह ने कहा कि हमें उम्मीद है कि प्रभाकर सेल कार्यालय पहुंच कर अपने बयान दर्ज कराएगा। प्रभाकर सेल वही व्यक्ति है, जिसने केपी गोसावी का सिक्यूरिटी गार्ड होने का दावा किया था।

आरोप लगाया था कि आर्यन खान मामला सुलझाने के लिए 25 करोड़ की डील हुई थी, जिसमें आठ करोड़ समीर वानखेड़े को दिए जाने थे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments