Sunday, October 17, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Homeसंवादसप्तरंगनिगेटिव किरदार निभाने में अजय देवगन को दिलचस्पी नहीं

निगेटिव किरदार निभाने में अजय देवगन को दिलचस्पी नहीं

- Advertisement -

 


एस शिरढोनकर


पिछले दिनों अजय देवगन को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म था कि वो ओम राउत के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘आदिपुरुष’ में प्रभास के साथ नजर आने वाले हैं।  प्रभास के साथ उन्हें देखने के लिए उनके प्रशंसकों में खासा क्र ेज था लेकिन उसके बाद खबर आई कि अजय देवगन वह फिल्म नहीं कर रहे हैं। ओम राउत ने अजय देवगन, काजोल और सेफ अली खान स्टारर ‘तानाजी’ को निर्देशित किया था जो इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने 270 करोड़ का बिजनेस करते हुए बॉक्स आॅफिस पर तहलका मचा दिया था।

‘तानाजी’ की सफलता के बाद ओम राउत के साथ अजय देवगन के बने रिलेशन की वजह से ही शायद अटकलें लगाई गर्इं कि अजय देवगन उनकी अगली फिल्म ‘आदिपुरूष’ में हो सकते हैं लेकिन अब सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि इस फिल्म का आॅफर अजय देवगन को कभी मिला ही नहीं था जबकि इसके विपरीत कुछ सूत्रों का कहना है कि ‘आदिपुरूष’ का प्रपोजल अजय देवगन को मिला तो था लेकिन उन्हें फिल्म में रावण का किरदार आॅफर हुआ था और फिलहाल अजय देवगन इस तरह के नेगेटिव रोल से अपनी दूरी बनाए रखना चाहते हैं, सो उन्होंने आॅफर ठुकरा दिया है। अजय देवगन के इंकार के बाद अब इस किरदार के लिए सैफ अली खान का नाम सामने आ रहा है।

अटकलों के अनुसार अजय देवगन भगवान राम का किरदार निभाने को लेकर उत्सुक थे। दिलचस्प बात यह है कि 2007 में राजकुमार संतोषी ने अजय देवगन को रामायण आधारित फिल्म में राम की भूमिका की पेशकश की थी। लेकिन बदकिस्मती से राजकुमार संतोषी उस प्रोजेक्ट पर काम शुरू नहीं कर सके और कालान्तर में जाकर उन्होंने उसे निरस्त कर दिया। कहा जाता है कि उसके बाद से ही अजय देवगन लगातार राम की भूमिका निभाने के इच्छुक नजर आते रहे हैं।

जब अजय देवगन के बेहद करीबी माने जाने वाले ओम राउत ने ‘आदिपुरूष’ की शुरुआत की, उसके लिए उन्होंने अजय को न लेकर प्रभास का चुनाव किया।

 


What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments