Monday, July 22, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutअब भैंसाली बस अड्डे के समीप बना नया रेड लाइट एरिया

अब भैंसाली बस अड्डे के समीप बना नया रेड लाइट एरिया

- Advertisement -
  • बस अड्डे के सामने रहता है कॉल गर्ल्स का जमावड़ा ग्राहकों को तलाशते मिल जाएंगे दलाल

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: सदर बाजार थाना के भैंसाली रोडवेज के आसपास का इलाका शहर के नए रेड लाइट एरिया में तब्दील हो चुका है। भैंसाली, शहीद स्मारक के बाहर दिल्ली रोड से लेकर वाया बस स्टैंड के सामने, थापर नगर गुरुद्वारा रोड और फिर लालकुर्ती थाना क्षेत्र का जीरो माइल चौराहा जहां ग्राहक खुद किसी की तलाश नहीं करता, बल्कि ग्राहक की तलाश की जाती है। इन एरिया में 24 घंटे सर्विस प्रोवाडर आसानी से मिल जाएंगे। करना कुछ नहीं है उपरोक्त में से किसी भी इलाके में चले जाइए और यदि टाइम कम है तो फिर सीधे भैंसाली रोडवेज पर पहुंच जाइए। वहां पर जाकर खडेÞ होने की देर है, उनको तलाश करते हुए खुद कोई ना कोई पहुंचा जाएगा।

सुबह के 9 बजे का वक्त

तभी एक बाइक आती है। इस बाइक से एक युवती उतरती है। जो युवक उसको लेकर पहुंचता है, उसके भी मुंह पर कपड़ा लिपटा होता है और युवती के भी। रोडवेज के सामने बनी एक कैंटीन में जाती है। जब बाहर निकलती है तो उसका हुलिया पूरी तरह से बदला हुआ होता है। वो आकर खाने का सामान बेचने वाले ठेके पर खड़ी होती है।

सुबह के 9.30 बजे

रोडवेज के सामने वाली जगह पर एक ई-रिक्शा आकर रुकती है। इसमें से दो युवतियां उतरती हैं। वो नीचे नहीं रुकती और होटल के बराबर से जा रहे जीने की ओर बढ़ती हैं। जीने पर लगी ग्रील भीतर से लॉक है। वह वापस मुड़ती है और होटल के बराबर में जहां नॉनवेज का रेस्टोरेंट हैं, वहां भीतर जाती है और तेजी से जीने की सीढ़ियां चढ़ती हैं।

करीब 10 मिनट बाद एक बाइक पर दो युवक आते हैं। युवक नीचे खड़े होकर इधर-उधर देखते हैं। मोबाइल निकाल कर उस पर नंबर डायल करता है। चंद पल में होटल का एक कर्मचारी आता है वो दोनों युवकों को भीतर जीने से ऊपर जाने को कहता है। उनको ऊपर भेजने के बाद यह कर्मचारी बराबर में खुली शराब की दुकान से बोतल व कोल्ड ड्रिंक लेता है और सीढ़ियों से ऊपर।

दोपहर 12 बजे का वक्त

आसमान से आग बरस रही हैं। जो लड़कियां रोड पर खड़ी थीं वो भीतर कैंटीनों में जाकर बैठ जाती हैं। एक साथ नहीं अलग-अलग कैंटीनों में। इस दौरान बाइक, कार या पैदल जिन्हें ये शायद पहले से जानती हैं, उन्हें लेकर रोडवेज के सामने या फिर गुरुद्वारा रोड थापर के किसी भी होटल की ओर बढ़ जाती हैं।

ये कुछ बानिगी भर है। लोगों ने नाम न छापे जाने की शर्त पर बताया कि रेड लाइट एरिया मसलन कबाड़ी बाजार के कोठे भले ही बंद करा दिए गए हो, लेकिन भैंसाली रोडवेज के सामने, थापर नगर गुरुद्वारा रोड और लालकुर्ती का जीरो माइल व आसपास का इलाका कोठों या फिर कहें रेड लाइट एरिया की तर्ज पर हमेशा गुलजार रहता है। रात के 11 बजे तक यहां आसानी से रोड पर खड़े होकर सर्विस ली जा सकती है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments