Monday, March 8, 2021
Advertisment Booking
Home Uttar Pradesh News Shamli संपूर्ण समाधान दिवस में अधिकारियों ने सुनी समस्याएं

संपूर्ण समाधान दिवस में अधिकारियों ने सुनी समस्याएं

- Advertisement -
0

जनवाणी ब्यूरो |

थानाभवन: शनिवार को आयोजित होने वाले समाधान दिवस पर थानाभवन थाने पर पहुंचे एडिशनल एसपी राजेश कुमार श्रीवास्तव ने जन समस्याओं को सुना।

थानाभवन के सलमा कॉलोनी निवासी पिंकी किन्नर ने शिकायत दर्ज कराई कि उनके कब्रिस्तान पर अवैध रूप से कब्जा कर एक गन्ने की चरखी लगा दी गई है। एएसपी राजेश कुमार श्रीवास्तव ने संबंधित अधिकारियों व पुलिस को भेजकर कब्जे को हटवा दिया।

उधर क्षेत्र के गांव मसावी निवासी मोहम्मद हकीम ने बताया कि उसके मकान की निकासी के पानी की नाली पर अवैध रूप से कब्जा कर उसे बंद कर दिया गया है। गांव नोजल निवासी ग्रामीणों ने सरकारी भूमि पर अवैध कब्जे की शिकायत की। एएसपी ने पुलिस से कहा कि फरियादियों की समस्याओं को सुने तथा उनका निष्पक्ष रुप से समाधान करें। इस मौके पर थाना प्रभारी प्रभाकर कैंतुरा समेत तहसील स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे।

थाने में सम्पूर्ण समाधान दिवस में गांव जसाला निवासी राजेंद्र ने अपने पड़ोसी सोमपाल पर खेत में विद्युत पोल नहीं लगने देने का आरोप लगाया। राजस्व विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर समस्या का निस्तारण कराया।

गांव हाजीपुर दुगड्डा निवासी तसव्वर ने अपने गांव के ही सराफत पर खेत की खाल पर कब्जा करने की शिकायत की जिस पर राजस्व विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर कब्जा हटवाया।

कस्बे के मोहल्ला शेखजाद्गान निवासी जुबैदा पत्नी उमर जंग ने इस्लाम पुत्र इब्राहिम पर खेत की जमीन पर कब्जा करने की शिकायत दर्ज कराई। राजस्व विभाग ने दोनों पक्षों को नोटिस देकर पैमाईश कराए जाने की तारीख दी है।

थाना समाधान दिवस में आयी 5 शिकायतें

कोतवाली में एसडीएम उद्भव त्रिपाठी की अध्यक्षता में थाना समाधान दिवस का आयोजन किया गया। जिसकें कुल 5 शिकायते आई। एक शिकायत पर पुलिस व राजस्व विभाग की टीम को मौके पर जाकर जाच हेतू कंडेला भेजा गया। बाकी शिकायतो को समधान हेतू हल्का दरोगाओ को प्रेषित कर दिया गया। इस अवसर पर कोतवाली प्रभारी प्रेमवीर राणा व राजस्व विभाग की टीम मौजूद रही।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments