Tuesday, June 18, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh Newsसड़क हादसे में दो की मौत, एक घायल

सड़क हादसे में दो की मौत, एक घायल

- Advertisement -
  • स्टेट हाईवे 59 पर साखन नहर के निकट हुआ हादसा

जनवाणी संवाददाता |

देवबंद: स्टेट हाईवे 59 पर साखन नहर के निकट हुए सडक़ हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गया। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद देवबंद सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया गया है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। वहीं, दुर्घटना में हुई अचानक मौत की खबर से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

मंगलवार की सुबह नागल थानाक्षेत्र के गांव बड़ोली निवासी नरेश कुमार (58) गांव के ही अपने रिश्तेदार सुभाष के साथ बाइक पर सवार होकर देवबंद कोतवाली क्षेत्र में हो रहे एक विवाह समारेाह में शामिल होने के लिए आया था। शाम करीब 6 बजे दोनों वापस अपने गांव लौट रहे थे।

बताया जाता है कि जैसे ही वह स्टेट हाईवे पर साखन नहर के समीप पहुंचे तो उनकी बाइक बस से उतरकर सडक़ पार कर रहे गांव साखन खुर्द निवासी अनुज कुमार पुत्र चंदकिरण (26) से टकरा गई। इसी दौरान पीछे से आ रहे तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया।

दुर्घटना में बाइक सवार सुभाष, नरेश समेत अनुज गंभीर रुप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को देवबंद सीएचसी भिजवाया। जहां पर चिकित्सकों ने अनुज को मृत घोषित कर दिया। जबकि सुभाष व नरेश को गम्भीर हालत के चलते जिला अस्पताल रेफर कर दिया। लेकिन रास्ते में ही सुभाष ने भी दम तोड़ दिया।

मृतक अनुज के भाई सचिन ने बताया कि उसका भाई देवबंद में मजदूरी करने के लिए आता था। मंगलवार की शाम भी वह मजदूरी कर वापस घर लौट रहा था। दुर्घटना में हुई अचानक मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments