Saturday, June 22, 2024
- Advertisement -
HomeUttarakhand Newsसाईंबाबा के सुमिरन मात्र से ही दूर हो जाते हैं कष्ट: प्रिया...

साईंबाबा के सुमिरन मात्र से ही दूर हो जाते हैं कष्ट: प्रिया दत्ता

- Advertisement -
  • हर्षोल्लास व धूमधाम से समाधि दिवस संपन्न

जनवाणी संवाददाता |

हरिद्वार: श्री साईंबाबा की 105 वर्ष पूर्ण होने पर उत्तरी हरिद्वार स्थित शिरड़ी साई बाबा मंदिर भूपतवाला में समाधि समारोह धूमधाम से मनाया गया। भक्तों ने श्री साईंबाबा की पूजा अर्चना एवं साईंबाबा की प्रतिमा का दुग्धाभिषेक कर परिवारों की सुख समृद्धि की कामना की। मुख्य ट्रस्टी श्रीमती प्रिया दत्ता ने कहा कि साईंबाबा का नाम का सिमरन मात्र से ही मनुष्य के कष्ट दूर हो जाते हैं। भक्तों के परिवारों में सुख समृद्धि का वास होता है।

उन्होंने कहा कि दशहरा पर्व पर भक्तों को दुव्र्यसनों से दूर रहना चाहिए। मानव कल्याण में सभी को मिलजुल कर प्रयास करने चाहिए। श्री शिरड़ी साईंबाबा भक्त के दुखों को दूर करने का सशक्त माध्यम हैं। जो भी परिवार बाबा की भक्ति में अपना समय व्यतीत करता है। वह पुण्य लाभ अर्जित करता है।

प्रिया दत्ता ने कहा कि भूपतवाला स्थित श्री शिरड़ी साईबाबा मंदिर में समाधि दिवस के अवसर पर भक्तजनों ने बढ़चढ़ कर पूजा अर्चना में हिस्सा लिया। लोककल्याण के लिए हवन पूजन किया। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि श्री साईंबाबा सभी के हैं। समाधि दिवस के अवसर पर कक्कड़ आरती, मंगल स्नान, श्रंग्रार आरती, हवन यज्ञ, साईं चरित्र परायण पाठ भी किया गया। बाबा जी का मंगल प्रसाद भण्डारा सभी ने ग्रहण किया। कार्यक्रम में देश विदेश से अनुयायी शामिल हुए।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments