Wednesday, June 19, 2024
- Advertisement -
HomeNational Newsभारत सीमा में फिर घुसा पाकिस्तानी ड्रोन

भारत सीमा में फिर घुसा पाकिस्तानी ड्रोन

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: पाकिस्तान सीमा पार से लगातार भारत के खिलाफ नापाक साजिश रच रहा है। अब भारत की सीमा में एक फिर पाकिस्तानी ड्रोन घुसा है, जिसे सीमा सुरक्षा बल (बीएमएफ) ने मौके पर मार गिराया। ये ड्रोन सोमवार तड़के 2:55 पर पंजाब के फिरोजपुर सेक्टर में देखा गया। ड्रोन के साथ प्रतिबंधित सामग्री वाले 5 पैकेट भी बरामद किए गए।

दरअसल, फिरोजपुर सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से भारत में संदिग्ध उड़ने वाली किसी चीज की आवाज सुनाई दी थी। इसके बाद सीमा सुरक्षा बल तुरंत अलर्ट हो गई और गोलीबारी में उसे मार गिराया।

जम्मू में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर संदिग्ध ड्रोन पर की गोलीबारी

इससे पहले शनिवार को बीएसएफ ने जम्मू में संदिग्ध पाकिस्तानी ड्रोन दिखाई देने पर उस पर गोलीबारी की थी। बीएसफ के जवानों ने उड़ने वाली संदिग्ध वस्तु पर उस समय गोलीबारी की जब वह अरनिया के नागरिक इलाके में सुबह करीब चार बजकर 10 मिनट पर दाखिल हुआ। अरनिया के इलाके में बीएसएफ के जवानों ने सुबह 4:10 बजे एक संदिग्ध ड्रोन की आवाज सुनी। इसके बाद सैनिकों ने आवाज की दिशा में गोलियां चलाई।

पुलिस की मदद से इलाके की घेराबंदी की गई और तलाश अभियान चलाया गया। अधिकारियों ने कहा कि बीएसएफ के जवानों ने ड्रोन देखने के 10 मिनट के भीतर करीब 18 गोलियां चलाईं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments