Saturday, January 29, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatपंचायत सचिवों का धरना जारी, कार्रवाई की मांग

पंचायत सचिवों का धरना जारी, कार्रवाई की मांग

- Advertisement -
  • सीडीओ व डीपीआरओ के खिलाफ खोल रखा है मोर्चा, गांधीवादी तरीके से आंदोलन करने का निर्णय

जनवाणी संवाददाता |

बागपत: पंचायत सचिवों का विकास भवन परिसर में शनिवार को भी धरना जारी और उन्होंने सीडीओ व डीपीआरओ पर भरष्टाचार फैलाने व उत्पीड़न करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि वह गांधीवादी तरीके से अपने हक की लडाई लडेंगे और जब तक मांगे पूरी नहीं हो जाती तब तक वह पीछे नहीं हटने वाले है।

विकास भवन परिसर में भरष्टाचार व उत्पीड़नात्मक कार्रवाई के विरोध में पंचायत सचिव आंदोलनरत है। उनका कहना है कि डीपीआरओ बनवारी सिंह व उसके सहयोग में खड़े होकर ग्राम पंचायत सचिवों पर उत्पीड़नात्मक व निलम्बन की कार्यवाही करने वाले सीडीओ रणजीत सिंह के विरुद्ध जनपद के सभी ग्राम पंचायत सचिव आंदोलन करते रहेंगे।

आरोप है कि ग्राम पंचायतों में होने वाले विकास कार्यों के प्रांकलन व मापंकन में जेई की तैनाती कर दी गयी है, जो नियम विरूद्ध है। इसके कारण ग्राम पंचायतों का कार्य समय से नहीं हो पा रहा था आए दिन इस सम्बंध में शिकायते मिलती रहती थी, लेकिन इन दोनों अधिकारियों द्वारा ग्राम पंचायतों में जेई की संख्या बढ़ाने के बजाए कम कर दी है। चेतावनी दी कि जब तक उनकी मांगे पूरी नहीं हो जाती है और दोनों अधिकारियों पर कार्रवाई नहीं हो जाती तब तक उनका आंदोलन जारी रहेगा।

उन्होंने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती पर पुष्प अर्पित करते हुए संकल्प लिया कि वह अपना आंदोलन गांधीवादी तरीके से करेंगे और किसी भी कीमत पर पीछे नहीं हटने वाले है। इस मौके पर अध्यसक्ष प्रमोद शर्मा, प्रेम कुमार, जोनी चौधरी, कृष्ण कुमार तोमर, नितिन शर्मा, विकुल तोमर, विकास राठी, शान मोहम्मद, पूजा तोमर, सुनील बंसल, राहुल सरोहा, हिमांशु राठी, दीपक, अजय रुहेला, सुधीर रुहेला आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments