Monday, April 22, 2024
- Advertisement -
HomeNational Newsचंबल के युवाओं में हथियारों का जुनून, पढ़िए पूरी खबर

चंबल के युवाओं में हथियारों का जुनून, पढ़िए पूरी खबर

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: ग्वालियर में शादी के स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन का फायरिंग करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। घटना की जानकारी लगने के बाद पुलिस दूल्हे की तलाश में जुटी है।

वायरल वीडियो में स्टेज पर खड़े दूल्हा दुल्हन को एक शख्स आकर बंदूक देता है, जिससे दूल्हा-दुल्हन दोनों मिलकर 2 राउंड हवाई फायर करते हैं और बाद में उसी शख्स को बंदूक थमा देते हैं।

जानकारी के अनुसार वीडियो गोले का मंदिर क्षेत्र का बताया जा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद घटना की जानकारी पुलिस को लगी, जिस पर एडिशनल एसपी क्राइम राजेश दंडोतिया का कहना है कि दूल्हे की तलाश की जा रही है। यह वीडियो शहर के गोले का मंदिर इलाके में किसी गार्डन का है। दूल्हे का पता चलते ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

ग्वालियर चंबल अंचल में आए दिन इस तरह हवाई फायरिंग करने के वीडियो सामने आते हैं। चंबल के युवाओं के बीच हथियारों का क्रेज बढ़ता जा रहा है।

शादी समारोह हो या कोई और खुशी का मौका, यहां लोग हवाई फायर कर अपनी खुशी का इजहार करते हैं। कई बार इसकी वजह से लोगों की जान भी जा चुकी है। चंबल में कई बार ऐसे हादसे भी हुए हैं, जिसमें हवाई फायरिंग में दूल्हे या परिजनों की मौत हो चुकी है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments