Wednesday, February 21, 2024
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarखो-खो महिला व पुरुष वर्ग में खिलाड़ियों ने दिखाया उत्साह

खो-खो महिला व पुरुष वर्ग में खिलाड़ियों ने दिखाया उत्साह

- Advertisement -
  • श्रीराम कॉलेज के खेल प्रांगण में चल रहे वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता के तीसरे दिन की शुरुआत क्रिकेट मैच से हुई

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: श्रीराम कॉलेज के खेल प्रांगण में चल रहे वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता-2023 के तीसरे दिन की शुरूआत क्रिकेट मैचों से हुई। सोमवार को क्रिकेट के तीन मैच हुये, जिसमें पहला मैच बीकाम और बीसीए के बीच हुआ। जिसमें बीकाम ने बीसीए की टीम को हराया।

दूसरा मैच एलएलबी और एमबीए की टीम के बीच हुआ जिसमें एलएलबी ने 9 विकेट से जीत हासिल की तथा तीसरा मैच पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग तथा बॉयज हॉस्टल के बीच हुआ। जिसमें बॉयज हॉस्टल ने 9 विकेट से जीत दर्ज की। इसके बाद खो-खो के महिला एवं पुरूष वर्ग के मैच खेले गये।

52 3

सोमवार को खेल सप्ताह के तीसरे दिन आयोजित हुए क्रिकेट के लीग मैच का पहला मुकाबला बीकाम और बीसीए के बीच हुआ। जिसमें बीसीए की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुये 65 रन बनाये। जवाब मे बीकाम की टीम ने 10 ओवर्स में 3 विकेट खोकर 67 रन बनाते हुये बीसीए की टीम को हराया।

दूसरा मैच एलएलबी और एमबीए के बीच खेला गया। जिसमें पहले बल्लेबाजी करते हुए एमबीए की टीम ने निर्धारित 12 ओवरों में 68 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी एलएलबी की टीम ने 6 आवरो में 1 विकेट खोकर 69 रन बनाये और जीत दर्ज की। तीसरा मैच पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग तथा बायल हॉस्टल के बीच हुआ जिसमे हॉस्टल की टीम ने जीत दर्ज की।

खेल सप्ताह के तीसरे दिन खो-खो के महिला वर्ग के फाइनल मुकाबलो में शारीरिक शिक्षा विभाग की टीम प्रथम स्थान पर बेसिक साइंस द्वितीय स्थान पर तथा एमबीए की टीम तृतीय स्थान पर रही। वहीं पुरूष वर्ग के खो-खो प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबलों में एमबीए प्रथम स्थान पर शारीरिक शिक्षा विभाग द्वितीय स्थान पर तथा बेसिक साइंस की टीम तृतीय स्थान पर रही।

इस अवसर पर श्रीराम कॉलेज की प्राचार्य डा0 प्रेरणा मित्तल ने बोलते हुए कहा कि श्रीराम कॉलेज के विद्यार्थी हमेशा से ही पढ़ाई के साथ-साथ खेलों में भी राष्ट्रीय एवं अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर परचम लहराते हुए आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि श्रीराम ग्रुप ऑफ कॉलेजेज़ हमेशा से ही खेलों के प्रति गंभीर रहा है। जिसको ध्यान में रखते हुए कॉलेज परिसर में तमाम उच्चस्तरीय खेल सुविधाएं विद्यार्थियों के लिए उपलब्ध हैं।

कार्यक्रम को सफल बनाने में श्रीराम कॉलेज के निदेशक डॉ0 अशोक कुमार, श्रीराम ग्रुप आफ कालिजेज के कोषाध्यक्ष दिवेन्द्र चौधरी, श्रीराम कॉलेज के डीन एकेडमिक्स डा0 विनित कुमार शर्मा, शारीरिक विभाग के विभागाध्यक्ष प्रमोद कुमार, पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग के विभागाध्यक्ष रवि गौतम, वाणिज्य संकाय के विभागाध्यक्ष डा0 सौरभ मित्तल, कम्प्यूटर एप्लीकेशन संकाय की प्रवक्ता नीतू सिंह, डा0 अब्दुल अजीज़ खान, भुपेंद्र, संदीप कुमार, अमरदीप, विश्वदीप तथा तरूण आदि का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments