Tuesday, January 25, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatसपा नेता के धरने से घबराया पुलिस-प्रशासन, नजरबंद किया

सपा नेता के धरने से घबराया पुलिस-प्रशासन, नजरबंद किया

- Advertisement -
  • सपा नेता अभयवीर यादव ने चमरावल की घटना व विभिन्न मुद्दों को लेकर कलक्ट्रेट घेरने का किया था ऐलान
  • कलक्ट्रेट पर भारी संख्या में कार्यकर्ताओं व समर्थकों के पहुंचने से पहले ही पुलिस-प्रशासन में हड़कंप

जनवाणी संवाददाता |

बागपत/बालैनी: सपाइयों के कलक्ट्रेट पर धरने को लेकर पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया और सपा नेता अभयवीर यादव को उसके फार्म हाउस पर ही नजरबंद कर दिया गया है। एसडीएम, सीओ मय फोर्स सपा नेता के फार्म हाउस पर पहुंचे और उसे नजरबंद कर दिया। सपा कार्यकर्ता व समर्थकों में पुलिस-प्रशासन की इस कार्रवाई से आक्रोश है।

सपा नेता अभयवीर यादव ने चमरावल गांव में छह लोगों की मौत और विभिन्न मुद्दों को लेकर कलक्ट्रेट पर धरने का ऐलान किया था। शुक्रवार दोपहर कलक्ट्रेट पर धरना प्रदर्शन के लिए सपा नेता कई दिनों से गांवों में जनसंपर्क कर लोगों की भीड़ जुटाने में लगे हुए थे।

चमरावल गांव के पीड़ितों को भी धरने पर पहुंचने का आह्वान किया गया था। ताकि उनकी लड़ाई और मजबूती से लड़ी जा सके। सपा नेता व उसके समर्थक कलक्ट्रेट पर पहुंचते उससे पहले ही पुलिस-प्रशासन ने उन्हें नजरबंद कर दिया। एसडीएम अनुभव सिंह, सीओ ओमपाल सिंह मय फोर्स सपा नेता अभयवीर यादव के सिंघावली अहीर स्थित फार्म हाउस पर पहुंचे और सपा नेता को नजरबंद कर दिया है।

फार्म हाउस के मुख्य दरवाजे पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया। अधिकारी खुद फार्म हाउस में डेरा डाले बैठे हुए हैं। सपा नेता के नजरबंद करने से उनके कार्यकर्ताओं व समर्थकों में आक्रोश है। सपा नेता अभयवीर यादव का कहना है कि चमरावल गांव में छह लोगों की मौत के बाद भी आज तक मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है।

पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिए हाईकमान के निर्देश पर कलक्ट्रेट में धरना प्रदर्शन का कार्यक्रम तय किया था। सपा ग्रामीणों का शोषण नहीं होने देगी। पुलिस-प्रशासन सरकार के इशारे पर उनके रोकने का प्रयास कर रहा है। आरोप लगाया कि भाजपा अपनी खामियों को छिपाने के लिए विपक्ष को रोकने में लगी है। लेकिन सपाई रूकने वाले नहीं है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments