Saturday, June 15, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliबाबरी विध्वंस पर फैसले को लेकर अलर्ट रही पुलिस

बाबरी विध्वंस पर फैसले को लेकर अलर्ट रही पुलिस

- Advertisement -
  • एसपी विनीत जायसवाल ने जनपद का लिया जायजा

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: बाबरी विध्वंस मामले में सीबीआई की विशेष अदालत के फैसले के मद्देनजर जनपद में सैक्टर एवं जोनल पुलिस सुरक्षा व्यवस्था स्कीम लागू करते हुए पुलिस और पीएसी बल तैनात किया गया। पुलिस अधीक्षक ने स्वयं पूरे जनपद का जायजा लिया।

बाबरी मस्जिद विध्वंस पर सीबीआई की विशेष अदालत का फैसला आने से पहले ही पुलिस ने जनपद का सुरक्षा घेरा तैयार कर लिया था। सैक्टर-जोनल पुलिस सुरक्षा स्कीम के साथ ही एसपी विनीत जायसवाल ने पुलिस और पीएसी बल की पूरे जनपद में तैनाती की। सभी सैक्टर व जोनल प्रभारियों समेत तमाम थाना प्रभारी क्षेत्र में अलर्ट रहे।

एसपी ने पुलिस बल के साथ एसटी तिराहा, शिव चौक, फव्वारा चौक आदि चेकिंग बिन्दुओं को पहुंचकर जानकारी की। इन बिन्दुओं पर पुलिस बल सभी सम्भावनाओं के मद्देनजर अलर्ट रहा और चेकिंग अभियान करता नजर आया जिस पर एसपी ने संतोष व्यक्त किया।

48 15

एसपी ने पुलिस बल को चेकिंग के उद्देश्य के संबंध में ब्रीफ भी किया। वहीं क्षेत्र में लगाए गए बिन्दुओं पर स्टेटिक एवं मोबाइल फोर्स ड्यूटी में गतिशील मिला।

जिन्हें प्रत्येक सूचना पर तत्परता से पहुंचकर कार्रवाई किए जाने एवं अपने उच्चाधिकारी को इस संबंध में अवगत कराए जाने के बारे में ब्रीफ किया गया। एसपी विनीत जायसवाल ने कैराना, कांधला, झिंझाना क्षेत्रों का भी भ्रमण कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।

फैसले के बाद कायम रखी शांति व्यवस्था

झिंझाना: बुधवार को अयोध्या में बाबरी मस्जिद विध्वंस मामले में फैसला आने से पूर्व सुरक्षा के चलते शासन प्रशासन अलर्ट रहा। झिंझाना कस्बे में डेरी चौक व गाडीवाला चौराहा पर कस्बा इंचार्ज संजय तोमर पुलिस व पीएसी के बल के साथ तैनात रहे। वहीं दोनों समुदाय के लोगों ने सीबीआई की विशेष अदालत द्वारा दिए गए फैसले का सम्मान किया। साथ ही कस्बे में शांति व्यवस्था कायम रखी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments