Wednesday, July 24, 2024
- Advertisement -
HomeUttarakhand Newsपुलिस ने बाबू हत्याकांड में शामिल तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने बाबू हत्याकांड में शामिल तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

- Advertisement -
  • पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार कर दो तमंचे कारतूस व खोके व घटना में शामिल सरिया किए बरामद

जनवाणी संवाददाता |

भगवानपुर: पुलिस ने बाबू हत्याकांड में शामिल तीन ओर आरोपियों दो तमंचे कारतूस व खोके व घटना में शामिल सरिये के साथ गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जबकि हत्या के दो आरोपियों को पुलिस पहले ही जेल भेज चुकी है। साथ ही अन्य आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास जारी हैं। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण प्रमेन्द्र डोबाल व पुलिस क्षेत्राधिकारी मंगलौर पंकज गैरोला ने भगवानपुर थाने में प्रेस वार्ता कर बताया कि बाबू हत्याकांड में शामिल बंटी उर्फ बल सिंह निवासी बिलासपुर खेड़ा जनपद सहारनपुर को चुड़ियाला रेलवे स्टेशन से 12 बोर का एक तमंचा व दो जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया साथ ही उसकी निशानदेही पर 24 जून को हत्याकांड के दौरान की गई फायरिंग का खोखा भी प्रेम राजपुर खेत से बरामद किया।

साथ ही पुलिस ने नाम दर्ज शशांक उर्फ झोझा  निवासी रुहालकी दयालपुर को भी एक तमंचा जिन्दे कारतूस व खोखे के साथ बरामद किया गया साथ ही  नाम दर्ज योगेश डीलर निवासी चोली शहाबुद्दीनपुर को भी घटना में प्रयुक्त खून से सना सरिया बरामद किया। पुलिस ने उक्त तीनों आरोपियों से पूछताछ के बाद उन्हें कोर्ट में पेश कर दिया गया। पुलिस पूछताछ में बंटी उर्फ बल सिंह ने बताया कि हम सब आपस सभी  दोस्त थे । पुलिस अधीक्षक ग्रामीण प्रमेन्द्र डोभाल ने बताया कि तीनों आरोपियों को न्यायालय में पेश कर दिया गया है । जहां उन्हें जेल भेजा जा रहा है। साथ ही उन्होंने बताया कि इससे पूर्व भी घटना में शामिल दो आरोपियों को पुलिस पहले ही जेल भेज चुकी है।

जबकि अन्य आरोपियों के खिलाफ जब भी जारी है। साथ ही एसएसपी हरिद्वार में पुलिस टीम को 2500 से स्मानित  भी किया गया है।पुलिस टीम में थाना प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह, उप निरीक्षक आशीष शर्मा, कर्मवीर सिंह, लोकपाल परमार, प्रवीण बिष्ट, दीपक चौधरी ,विपिन कुमार, शैलेंद्र ममगई ,अनिल बिष्ट, अंजना चौहान, कांस्टेबल सुधीर चौधरी, करण यादव , कुलबीर सिंह, हरदयाल, प्रवीण गुलेरिया व चालक लाल सिंह मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments