Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatपुलिस ने मुठभेड़ के बाद लूट के आरोपी तीन बदमाशों को किया...

पुलिस ने मुठभेड़ के बाद लूट के आरोपी तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार

- Advertisement -
  • पुलिस की जबावी कार्रवाई में गोली लगने से एक बदमाश घायल

जनवाणी संवाददाता |

छपरौली: छपरोली कस्बे में 28 सितंबर की रात्रि में कपड़ा व्यापार पिता -पुत्र को घायल कर नकदी व मोबाइल लूटने की तीन आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया। एक बदमाश पुलिस की जवाबी कार्रवाई ने गोली लगने से घायल हो गया।

विदित है यहां विदित है कि छपरौली कस्बे में 28 सितंबर को प्रकाश क्लॉथ हाउस नामक दुकान में घुस कर तीन बदमाशों ने दुकान मालिक प्रकाश चंद जैन q उसके बेटे सोनू जैन को तमंचे की नोक पर लेते हुए उनसे नगदी व उनका मोबाइल लूट लिया था। बदमाश मौके से फरार हो गए थे। इस मामले में छपरौली के व्यापारियों में दहशत हो गई थी।व्यापारियों ने पुलिस प्रशासन को चेतावनी दी थी कि यदि बदमाश नहीं पकड़े गए तो वह बेमियादी आंदोलन शुरू करेंगे। व्यापारियों ने एक दिन बाजार बंद भी किया था। तब पुलिस ने आश्वासन दिया था कि वह शीघ्र ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लेंगे। इसी कड़ी में छपरौली पुलिस, एसओजी व सर्विलांस की टीम ने मंगलवार की देर रात हलालपुर बाछोड़ मार्ग पर मुठभेड़ के बाद तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपियों के पास से लूट के 10 हजार 550 रुपये, 3 तमंचे 315 बोर, 8 जिंदा कारतूस, एक बाइक व दो खोखे बरामद किए।

मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश सावन पुत्र कृष्णपाल कश्यप को पैर में गोली लगी। क घायल होकर गिर गया। वहीं बदमाशों की ओर से चलाई गई गोली से हेड कांस्टेबल अमर कुमार राणा घायल हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश व उसके साथियों अर्जुन उर्फ शंकर पुत्र बिंदर निवासी शबगा तथा हनी पुत्र संजीव निवासी पट्टी धंधान कस्बा छपरौली को घेर कर पकड लिया। पुलिस ने बताया की सावन पुत्र कृष्णपाल पर जिला बागपत, गाजियाबाद व मुजफ्फरनगर में 21 मुकदमे दर्ज है। इस घटना के मास्टर माइंड अतुल जैन पुत्र आदेश जैन को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

पुलिस ने घायल कांस्टेबल व घायल बदमाश सावन को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।इस मामले में एसपी बागपत नीरज कुमार जादौन व आईजी प्रवीण कुमार ने भी छपरौली में पहुंच कर पीड़ित परिवार को आश्वासन दिया था कि बदमाश चाहे कोई भी हो वह जल्द से जल्द पुलिस की गिरफ्त में होगा और आईजी प्रवीण कुमार ने थाना छपरोली को भी सख्त आदेश दिए थे। इस गिरफ्तारी में छपरोली व्यापार मंडल व सभी व्यापारियों में खुशी का माहौल है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments