Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurजुमा की नमाज़ के बाद प्रदर्शन कर रहे युवकों को पुलिस ने...

जुमा की नमाज़ के बाद प्रदर्शन कर रहे युवकों को पुलिस ने खदेड़ा

- Advertisement -

मस्जिद रशीद के निकट अचानक हाथों में बेनर पोस्टर लेकर सड़क पर निकल आए थे युवक

-एसपी देहात समेत अधिकारी मौके पर मौजूद

-पुलिस ने कुछ युवकों को लिया हिरासत में, नगर में अफवाहों का बाज़ार गर्म

जनवाणी संवाददाता |

देवबंद: पैगंबर हजरत मोहम्मद साहब की शान में हुई गुस्ताखी से मुस्लिम समाज में रोष है। जुमा की नमाज़ से पूर्व बिना किसी आह्वान के नगर के बाजार बंद हो गए। प्रमुख मशिदों में जुमा की नमाज़ सम्पन्न होने बाद ख़ानक़ाह पुलिस चौकी क्षेत्र में दर्जनों युवक हाथों में बैनर पोस्टर लेकर प्रदर्शन करने लगे। जिन्हें खदेड़ने के लिए पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा। पुलिस ने मौके से कई युवकों को हिरासत में भी लिया है।

25 2

शुक्रवार को नगर की प्रमुख मस्जिदों में जुमा की नमाज़ सम्पन्न होने के बाद नेतृत्व हीन दर्जनों युवा अचानक हाथों में बैनर पोस्टर लेकर मस्जिद रशीद के निकट सड़क पर आ गए और नारेबाजी करने लगे। मोके पर एसपी देहात सूरज राय और एसडीएम दीपक कुमार व अधिकारियों ने नगर के सामाजिक लोगों के साथ मिलकर प्रदर्शन कर रहे युवकों को समझाने बुझाने की कोशिश की लेकिन युवक लगातार नारेबाजी करते रहे जिसके बाद पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करते हुए भीड़ को दौड़ा दिया।

24 3

इस दौरान पुलिस ने मौके से कुछ युवकों को हिरासत में भी लिया है। वही, प्रदर्शन कर रहे लोगों पर पुलिस द्वारा लाठीचार्ज करने की सूचना से शहर में सनसनी फैल गई। एसपी देहात समेत अधिकारी ख़ानक़ाह पुलिस चौकी पर डेरा डाले हुए है। इन्होंने कहा, ‘ख़ानक़ाह पुकिस चौकी क्षेत्र में हुआ प्रदर्शन पूर्व नियोजित नही था। कुछ युवक अचानक बेनर पोस्टर लेकर सड़क पर निकल आए थे। जिन्हें खदेड़ने के लिए हल्का बल प्रयोग किया गया है। कुछ युवकों को हिरासत में लिया गया है, जिनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments