Tuesday, June 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutजानिए- किठौर में छात्र नेता के घर क्यों लगा पुलिस का पहरा?

जानिए- किठौर में छात्र नेता के घर क्यों लगा पुलिस का पहरा?

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

किठौर: सीसीएसयू में आयोजित तीन दिवसीय आयुर्वेद पर्व एवं ओडीओपी प्रदर्शनी के उद्घाटन और कोतवाल धनसिंह गुर्जर की प्रतिमा अनावरण के लिए मेरठ पहुंचे उपराष्ट्रपति, प्रदेश की राज्यपाल और मुख्यमंत्री की सुरक्षा को लेकर प्रशासन पूरी तरह चौकन्ना है। खुफिया तंत्र से मिले इनपुट पर तमाम आशंकाओं के बीच पुलिस-प्रशासन ने प्रोग्राम की सफलता के लिए छात्रनेताओं को उनके घरों में नजरबंद कर दिया है।

शनिवार से सीसीएस यूनिवर्सिटी में तीन दिवसीय आयुर्वेद पर्व ओडीओपी प्रदर्शनी का प्रारंभ हो रहा है। जिसका संयुक्त उद्घाटन देश के उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ करेंगे। तत्पश्चात यूनिवर्सिटी कैंपस में शहीद कोतवाल धनसिंह गुर्जर की प्रतिमा का अनावरण भी किया जाएगा। जिसको लेकर मेरठ प्रशासन पूरी तरह चौकस है।

प्रशासन वीवीआईपी की सुरक्षा और प्रोग्राम की सफलता में जरा भी चूक छोड़ने के मूड में नही। यही वजह है कि छात्रसंघ चुनाव बहाली की मांग लेकर खुफिया विभाग से मिले हंगामे, प्रदर्शन के इनपुट के आधार पर पुलिस ने दिन निकलते ही छात्र नेताओं को उनके घरों में नजरबंद करना शुरु कर दिया। किठौर में भीम आर्मी स्टूडेंट फेडरेशन के छात्रनेता शान मुहम्मद को उनके आवास पर इंस्पेक्टर ने डिटेन करा दिया।

घर पर पुलिस पहरे में शानमुहम्मद ने कहा कि वेस्ट यूपी के छात्र, प्रदेश में छात्रसंघ चुनाव के पक्षधर हैं। इसके लिए तमाम छात्रनेता यूनिवर्सिटी कैंपस में आयोजित समारोह में कुलपति/राज्यपाल आनंदी बेन पटेल और सीएम आदित्यनाथ योगी से चुनाव बहाली की मांग की तैयारी में थे लेकिन उन्हें डिटेन कर लिया गया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
4
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments