Tuesday, August 9, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarपुलिस ने मुठभेड़ में शातिर बदमाश को किया घायल

पुलिस ने मुठभेड़ में शातिर बदमाश को किया घायल

- Advertisement -
  • एक बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हुआ

जनवाणी संवाददाता |

खतौली: मंगलवार को कोतवाली पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक शातिर बदमाश को दबोच लिया, जबकि एक बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस पूछताछ में बदमाश के पास से एक तमंचा कारतूस और बाइक बरामद किया गया है। पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया है। और फरार बदमाश की तलाश में जंगल मे काम्बिंग कर रही थी।

मंगलवार को कोतवाली पुलिस नगर के बुआड़ा रोड पर सघन वाहन चैकिंग अभियान चला रही थी। इस दौरान पुलिस की नजर एक बाइक पर तेजी से आ रहे दो संगदिग्द युवकों पर पड़ी जिन्हें पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो संगदिग्द युवक बाइक छोड़कर पुलिस को देखकर जंगल में घुस गये। जहा से युवकों ने पुलिस पर फायरिंग की जवाब में पुलिस ने भी जंगल की घेराबंदी कर कई राउंड फायरिंग की इस दौरान पुलिस ने मुठभेड़ में एक बदमाश को दबोच लिया।

जबकि दूसरा बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। जिसकी तलाश में पुलिस ने जंगल मे काम्बिंग की मगर पुलिस को बदमाश का कोई सुराग नही मिला। वही पकड़े गये बदमाश को पुलिस कोतवाली ले आयी, जहा पुलिस पूछताछ में बदमाश ने पुलिस को अपना नाम समीर उर्फ सोनू पुत्र शमीम निवासी जानसठ बताया, वही इंस्पेक्टर यशपाल सिंह ने बताया कि समीर एक शातिर बदमाश है, जिस करीब डेढ़ दर्जन लूट, डकैती, मारपीट जैसे आपराधिक मामले दर्ज है।

पुलिस ने बदमाश समीर से एक तमंचा व कारतूस और एक बाइक बरामद की है। पुलिस को बदमाश समीर की काफी समय से तलाश थी। जिसे मुठभेड़ में पकड़ लिया गया है। पुलिस ने बदमाश से कड़ी पूछताछ करने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया है। और फरार बदमाश की तलाश में जुटी है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments