Wednesday, October 27, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatकलक्ट्रेट के पास पुलिस कस्टडी से महिला का अपहरण

कलक्ट्रेट के पास पुलिस कस्टडी से महिला का अपहरण

- Advertisement -
  • बालैनी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने पड़ोसी युवक पर लगाया था दुष्कर्म का आरोप

मुख्य संवाददाता |

बागपत/बालैनी: बागपत पुलिस का ख़ौफ़ कम नजर आने लगा है। कलक्ट्रेट पर दिनदहाड़े पुलिस कस्टडी से एक महिला का कार सवारों ने अपहरण कर लिया। महिला कांस्टेबल महिला को जिला अस्पताल में मेडिकल के लिए लेकर जा रही थी। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और आसपास इलाके की छानबीन शुरू कर दी है

बनानी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने पड़ोस के युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था। महिला ने थाने पर इसकी तहरीर दी थी। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज करने में आनाकानी की थी। महिला के दिन भर बैठने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया था और सुबह बालैनी थाने की महिला कांस्टेबल व एक होमगार्ड के साथ पीड़ित महिला का मेडिकल कराने के लिए जिला अस्पताल ले जाया जा रहा था।

बताया जाता है कि कलेक्ट्रेट पर जिला अस्पताल की ओर जाते समय कार सवार नकाबपोश बदमाशों ने महिला का अपहरण कर लिया। महिला कांस्टेबल व होमगार्ड ने प्रयास तो खूब दिया लेकिन बदमाशों से महिला को नहीं छुड़ा पाए। बाद में इसकी सूचना पुलिस अधिकारियों को दी गई। जिसके बाद पुलिस में महिला के अपहरण की सूचना से हड़कंप मच गया। बालैनी थाना, महिला थाना सहित अन्य पुलिस बल वहां पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी। बताया जाता है कि ई रिक्शा से पीड़िता को मेडिकल के लिए ले जाया जा रहा था।

व्यस्त रास्ते पर दिया वारदात को अंजाम

बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि कलेक्ट्रेट से जिला अस्पताल जाने वाले रास्ते पर दिनभर पुलिस प्रशासन व अन्य आम जनता का आवागमन रहता है। यह मार्ग बेहद व्यस्त रहता है। इस मार्ग पर दिनदहाड़े अपहरण की वारदात ने पुलिसिया सिस्टम पर सवाल भी खड़े कर दिए हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments