Tuesday, April 23, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarगन्ना मूल्य घोषित को भेजा डाकपत्र

गन्ना मूल्य घोषित को भेजा डाकपत्र

- Advertisement -
  • रालोद किसानों की समस्याओं के लिए चला रही किसान संदेश अभियान
  • पूरे जनपद से किसान मुख्यमंत्री को पोस्ट कर रहे हैं डाकपत्र

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: किसानों की समस्याओं का निराकरण कराने के लिए रालोद द्वारा चलाये जारहे किसान संदेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेश अभियान के तहत किसानों ने मुख्यमंत्री को डाकपत्र भेजकर गन्ना मूल्य घोषित किये जाने तथा किसानों की समस्याओं का निस्तारण किये जाने की मांग की। पूरे जनपद के किसान मुख्यमंत्री को डाक के माध्यम से मांग पत्र भेजकर अपनी माग रख रहे हैं।

सोमवार को रालोद कार्यकर्ताओं ने सीएम को लिखे मांग पत्र मुख्य डाकखाना पहुंचकर पोस्ट किए। रालोद नेता विकास कादयान ने कहा कि सरकार ने 2021 में सितंबर के महीने में ही गन्ना मूल्य घोषित कर दिया था। उसका कारण यह था कि उन दिनों प्रदेश में चुनाव आ रहे थे। चुनाव न होने के कारण प्रदेश सरकार ने अभी तक गन्ना मूल्य घोषित नहीं किया है। किसान परेशान है कि 3 माह से अधिक का पेराई सत्र बीत चुका है। इसके बावजूद किसानों को उसकी फसल का मूल्य घोषित नहीं किए जाने से आशंका हो रही है। रालोद नेता विकास खाद्यान्न ने कहा कि किसान संदेश अभियान के तहत जिले भर के किसानों ने सीएम को मांग पत्र भेजकर गन्ना मूल्य घोषित किए जाने की मांग की है।

मुजफ्फरनगर, बुढ़ाना, पुरकाजी और मोरना, खतौली सहित शहर के मुख्य डाकघर से किसानों के मांग पत्र मुख्यमंत्री को पोस्ट किए जा रहे हैं। रालोद नेताओं ने सोमवार को चेतावनी दी की यदि प्रदेश सरकार शीघ्र ही गन्ना मूल्य घोषित नहीं करती तो उग्र आंदोलन किया जाएगा। रालोद जिला अध्यक्ष संदीप सिंह, पूर्व मंत्री धर्मवीर बालियान, सुधीर भारती शिवान सैनी आदि शामिल रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments