Saturday, June 22, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorमौज्जमपुर सादात सचिव के खिलाफ ग्राम प्रधान व ग्रामीणों ने धरना दिया

मौज्जमपुर सादात सचिव के खिलाफ ग्राम प्रधान व ग्रामीणों ने धरना दिया

- Advertisement -
  • ग्राम प्रधान ने लगाया अभद्र व्यवहार करने का आरोप

जनवाणी ब्यूरो |

नजीबाबाद: न्याय पंचायत आजमपुर गाजी की ग्राम पंचायत मौज्जमपुर सादात के ग्राम प्रधान से सचिव द्बारा अभद्र व्यवहार करने से क्षुब्ध ग्राम प्रधानों ने खंड विकास कार्यालय में सचिव सहदेव का स्थानान्तरण करने की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन किया। ग्राम प्रधानों व क्षेत्र के ग्रामीणों ने सचिव के खिलाफ नारे बाजी भी की।

गुरूवार को खंड विकास कार्यालय परिसर में ग्राम मौज्जमपुर सादात के ग्राम प्रधान हरीश चंद के नेतृत्व में तमाम ग्रामीण व समर्थक ग्राम प्रधान एकत्रित हुए और उन्होंने ग्राम मौज्जमपुर सादात के सचिव सहदेव सारथी के खिलाफ ग्राम प्रधान हरीश व ग्रामीणों से अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए धरना प्रदर्शन किया।

ग्रामीणों का आरोप था कि सचिव आए दिन ग्रामीणोंं से अभद्र व्यवहार करता है। उधर सचिव सहदेव सारथी ने अपने ऊपर लगे अभद्रता का आरोप गलत बताया तथा कहा कि ग्राम प्रधान के खिलाफ प्राथमिंक विद्यालय की शिक्षिका ने शिकायत कर रखी है।

उधर धरना स्थल पर पहुंचे एडीओ पंचायत ऋषिपाल ने धरना स्थल पर पहुंच कर ग्रामीणों को एक पत्र सौंपा तथा कहा कि वे डीपीआरओ को सचिव के स्थानान्तरण की संस्तुति कर चुके हैं। उनके आश्वासन के बाद ग्रामीणों व ग्राम प्रधान ने धरना समाप्त करने की घोषणा की। धरना स्थल पर पवन कुमार,सूरज,कलीराम,सागर,परवेन्द्र,तिलकराम, सुन्दर आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments