Saturday, April 13, 2024
HomeUttar Pradesh NewsMeerutसजा दो या फिर जीता दो, मैं हस्तिनापुर की सेवा करूंगा: खटीक

सजा दो या फिर जीता दो, मैं हस्तिनापुर की सेवा करूंगा: खटीक

- Advertisement -
  • हस्तिनापुर विधानसभा प्रत्याशी ने डोर-टू-डोर किया जनसंपर्क

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: भाजपा प्रत्याशी दिनेश खटीक ने चुनाव प्रचार के अंतिम दिन पूरी ताकत झोंक दी। तूफानी चुनाव प्रचार कर दो दर्जन से ज्यादा गांवों में डोर-टू डोर घूमे तथा लोगों का आशीर्वाद लिया। भाजपाइयों ने दिनेश खटीक का कई स्थानों पर भव्य स्वागत किया। उनके रोड शो में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। लोगों ने कोविड प्रोटोकॉल की अनदेखी करते हुए दिनेश खटीक का स्वागत किया।

सबसे पहले ढिकोली गांव में शिव मंदिर में दिनेश खटीक का काफिला पहुंचा, जहां पर उन्होंने शिव मंदिर में पूजा अर्चना कर भगवान शिव का रुद्राभिषेक कर आशीर्वाद लिया। इसके बाद भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यक्रम में सम्मिलित हुए। जहां से मवाना उत्सव मंडप में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह चुनाव प्रदेश के अस्तित्व का चुनाव हैं। माफियाओं के खिलाफ चुनाव हैं।

गुंडागर्दी के खिलाफ चुनाव हैं। योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में ऐसा शासन दिया हैं, जिसमें गुंडों का सफाया हुआ हैं। माफियाओं के घरों पर बुलडोजर चले हैं। सपा को वोट देने का सीधा मतलब है कि माफिया की यूपी में फिर से एंट्री हो जाएगी। एक-एक वोट महत्वपूर्ण है, जो प्रदेश का भाग्य तय करेगी।

फिर हस्तिनापुर तो लखनऊ की कुर्सी से बंधा हुआ हैं। योगी को लाना है तो हस्तिनापुर को भी जीताना अनिवार्य हैं। दिनेश खटीक तो हस्तिनापुर की जनता की हमेशा सेवा करता रहेगा, चाहे सजा दो या फिर जीता दो। सभा के बाद दिनेश खटीक के साथ एक तरह से जनता ने रोड शो भी निकला। इस रोड शो में भारी भीड़ उमड़ पड़ी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments