Saturday, December 4, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeINDIA NEWSकांग्रेस पार्टी में सभी लोग चाहते हैं राहुल गांधी को मिले जिम्मेदारी:...

कांग्रेस पार्टी में सभी लोग चाहते हैं राहुल गांधी को मिले जिम्मेदारी: सुरजेवाला

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: कांग्रेस में एक्टिव अध्यक्ष और संगठनात्मक बदलाव की मांग को लेकर पत्र लिखने वाले 23 नेताओं में से कई नेता आज सोनिया गांधी से मुलाकात करने वाले हैं। इससे एक दिन पहले कांग्रेस ने कहा कि राहुल गांधी ही कांग्रेस अध्यक्ष की कमान संभालने के लिए सबसे उपयुक्त व्यक्ति हैं। पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने यह भी कहा कि पार्टी के सभी नेता कांग्रेस परिवार का हिस्सा हैं और सोनिया के साथ होने वाली कई नेताओं की मुलाकात में संगठन समेत विभिन्न मुद्दों पर चर्चा होगी।

नए अध्यक्ष के चुनाव के संदर्भ में उन्होंने कहा, “सीडब्ल्यूसी की बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष और कांग्रेस कार्य समिति ने यह निर्णय लिया था कि नए अध्यक्ष के चुनाव की प्रक्रिया शुरु कर दी जाए। मुझे लगता है कि उसके बाद सारे मुद्दे वहीं खत्म हो गए। यह भी सही है कि मेरे समेत कांग्रेस के 99.99 फीसदी साथियों का मानना है कि राहुल गांधी, जिन्होंने निर्भीकता से मोदी सरकार से मुकाबला किया और कांग्रेस कार्यकर्तोओं के साथ कंधे से कंधा मिलाकर सालों से काम किया, कांग्रेस का नेतृत्व करने के लिए वही एक साझे उम्मीदवार हैं।”

गुलाम नबी आजाद, पी चिदंबरम समेत कई वरिष्ठ नेता सोनिया से मिलेंगे

कांग्रेस सूत्रों का कहना है कि वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद, आनंद शर्मा, पृथ्वीराज चव्हाण, शशि थरूर और भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कई अन्य नेता सोनिया से मुलाकात करेंगे। इस मुलाकात में कमलनाथ और पी चिदंबरम भी शामिल होंगे। राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और अशोक गहलोत के भी इस बैठक में मौजूद रहने की संभावना है।

इस मुलाकात के बारे में पूछे जाने पर सुरजेवाला ने कहा, “कोरोना महामारी के कारण कांग्रेस अध्यक्ष की कई नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात नहीं हो पाई थी। सोनिया जी ने निर्णय लिया है कि अगले कई दिनों तक बहुत सारे मुद्दों पर समय-समय पर चर्चा होगी। मैं यह कहूंगा कि कांग्रेस का हर नेता हमारे लिए महत्वपूर्ण है। हम सब मिलकर लड़ाई लड़ेंगे।”

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments