Friday, April 23, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutभाकियू नेता राकेश टिकैत के वाहन पर हमला, गाड़ी क्षतिग्रस्त, देखें फोटो

भाकियू नेता राकेश टिकैत के वाहन पर हमला, गाड़ी क्षतिग्रस्त, देखें फोटो

- Advertisement -
0
  • भाकियू यूथ विंग के राष्ट्रीय अध्यक्ष गौरव टिकैत ने की हमले की पुष्टि
  • हमले के विरोध में राजस्थान के ततारपुर में धरने बैठे किसान, मौके पर पहुंची पुलिस

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: राजस्थान में अलवर जिले के ततारपुर चौराहे पर कुछ लोगों ने भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत की गाड़ी पर हमला कर दिया। बताया जा रहा कि जिस गाड़ी में चौधरी राकेश टिकैत सवार थे उसी गाड़ी पर हमला किया गया है। गाड़ी पर पथराव और फायरिंग का भी आरोप लगाया जा रहा है।

भाकियू के नेताओं ने हमले का आरोप लगाते हुए ततारपुर चौराहे पर ही धरना शुरू कर दिया है। भाकियू नेताओं का आरोप है कि भाजपा समर्थक कुछ लोगों ने राकेश टिकैत पर स्याही भी फेंकी है। दरअसल, शुक्रवार को किसान नेता राकेश टिकैत की हरसोरा में जनसभा थी।

राकेश टिकैत अपनी गाड़ी से बंसूर(राजस्थान) के लिए निकले थे। वहां भी उनकी दूसरी जनसभा थी। राजस्थान में शुक्रवार को दो सभाएं आयोजित की गई थीं। भाकियू नेता पर यह हमला हरसोरा जनसभा से लौटते समय हुआ है। हमले में राकेश टिकैत तो बच गए, लेकिन गाड़ी का पिछला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है।

भाकियू ने ततारपुर चौराहे पर धरना शुरू कर दिया है। धरने पर बैठे किसानों के बीच राजस्थान पुलिस भी पहुंची तथा जिस गाड़ी पर हमला किया गया है, उसकी जांच पड़ताल की। राकेश टिकैत 3232 नंबर की गाड़ी में सवार थे।

भाकियू यूथ विंग के राष्ट्रीय अध्यक्ष गौरव टिकैत ने भी इस हमले की पुष्टि की है। हालांकि अभी तक हमलावरों के खिलाफ थाने में तहरीर नहीं दी गई है। भाकियू के कई नेता ततारपुर पहुंच गए हैं। किसानों की बड़ी भीड़ एकत्र होनी बताई जा रही है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
2

+1
2

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments