Saturday, April 17, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliचुनाव में गड़बड़ी करने वालों पर होगी रासुका की कार्रवाई

चुनाव में गड़बड़ी करने वालों पर होगी रासुका की कार्रवाई

- Advertisement -
0
  • डीएम, एसपी ने थानाभवन में नागरिकों से किया संवाद स्थापित

जनवाणी संवाददाता |

थानाभवन: त्रिस्तरीय पंचायत सामान्य निर्वाचन 2021 को सकुशल एवं शांतिपूर्ण ढंग से कराए जाने के उद्देश्य से जिलाधिकारी जसजीत कौर एवं पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव ने कार्यालय थाना-थानाभवन के प्रांगण में क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सभी ग्राम पंचायतों के संभ्रांत नागरिकों से आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर संवाद स्थापित किया।

बैठक में जिलाधिकारी ने क्षेत्र के संभ्रांत लोगों से कहा कि चुनाव को लेकर आपस में कोई वाद-विवाद नहीं होना चाहिए चुनाव आयोग के निदेर्शानुसार चुनाव सकुशल संपन्न कराने में अपनी सहभागिता प्रदान करें। जिलाधिकारी ने उपस्थित संभ्रांत लोगों से कहा की यदि कहीं पर विवाद की स्थिति उत्पन्न होती है तो उसकी सूचना तत्काल प्रशासन को दी जाए। जनपद में कोरोना के केस में लगातार वृद्धि हो रही है इसलिए कोविड-19 के जितने भी प्रोटोकॉल है सभी के द्वारा उनका शत-प्रतिशत रूप से पालन किया जाए।

एसपी सुकीर्ति माधव ने कहा कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष कराने के लिए पुलिस- प्रशासन द्वारा अपने स्तर पर सभी तैयारियां की जा रही हैं। परंतु क्षेत्रीय नागरिकों के सहयोग अपेक्षित है। उन्होंने कहा कि कोई भी प्रत्याशी शराब का वितरण नहीं करेंगा। यदि कही प्रत्याशी द्वारा वितरित शराब से कोई जनहानि होती है तो उनके विरुद्ध हत्या एवं हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया जाएगा। चुनाव में गड़बड़ी करने वाले अथवा अपराध करने वाले के विरुद्ध गैंगस्टर, एनएसए की कार्यवाही भी की जाएगी।

इस अवसर पर एसडीएम संदीप कुमार,क्षेत्रधिकारी अमित सक्सेना,बीडीओ डॉक्टर पंकज कुमार,एसडीओ कालीचरण शोभा, अनमोल गर्ग,देशपाल सैनी,संजय प्रधान आदि गांवों से गणमान्य लोग मौजूद रहे।

इन्होंने बताई समस्याएं

यशपाल प्रधान उस्मानपुर ने अपनी समस्या बताते हुए बताया कि चुनाव के दिन कोई भी व्यक्ति बुजुर्ग वोट को लेकर जाते हैै।और बिना उसकी मर्जी के उसका वोट डाल देते है। पूर्व चैयरमैन जलालाबाद जहीर मालिक ने बताया कि कांशीराम कालोनी के लगभग 800 वोट जो की देहात में लगते है। जब भी चुनाव आता है। तो विपक्ष के लोग उन वोटों को फर्जी बता देते है। जबकि वे वोट ग्राम पंचायत के है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments