Friday, May 31, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliराशन डीलर पर कार्ड धारकों को राशन न देने का आरोप

राशन डीलर पर कार्ड धारकों को राशन न देने का आरोप

- Advertisement -
  • राशन डीलर की अनियमितताओं की जांच की मांग

जनवाणी संवाददाता  |

कैराना: गांव के राशन डीलर पर कार्ड धारकों के ई-पोस मशीन में अंगूठे लगवाकर राशन नहीं देने और पूरा राशन न देने की शिकायत की गई। कार्ड धारकों ने राशन डीलर द्वारा बरती जा रही अनियमितताओं की जांच कर कानूनी कार्रवाई कराने की मांग की हैं।

रविवार को गांव पंजीठ निवासी महिला कार्डधारक साहिरा, मकसूदी, अंजुम, संगीता, बाला, सुमन, संतोष, उषा आदि ने एसडीएम संदीप कुमार को एक शिकायती पत्र सौंपा। जिसमें बताया गया हैं कि गांव का राशन डीलर झगड़ालू किस्म का व्यक्ति हैं। जो कार्ड धारकों के ई-पोस मशीन में अंगूठा लगवा कर राशन नहीं देता तथा कुछ कार्ड धारकों को प्रत्येक कार्ड पर 5 किलो अनाज कम देता हैं।

पिछले कई माह से खाद्यान्न नमक, चना व रिफाइंड तेल नहीं दिया जा रहा। राशन डीलर द्वारा बताया जाता हैं कि सरकार ने नमक, चना व रिफाइंड तेल देना बंद कर दिया। यदि कोई कार्ड धारक राशन डीलर की शिकायत करता हैं तो राशन डीलर उसके साथ गाली गलौज कर कार्ड धारकों को दुकान से बाहर निकाल देता हैं।

कार्ड धारक दुसरे गांव झाडखेड़ी स्थित राशन की दुकान से अपना राशन लाने को मजबूर हैं। कार्ड धारकों ने राशन डीलर द्वारा बरती जा रही अनियमितताओं की जांच कर कानूनी कार्रवाई कराने की मांग की हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments