Tuesday, June 25, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsBollywood Newsफिल्म 'मेरे महबूब मेरे सनम' की रिलीज डेट पोस्टपोन, विक्की कौशल ने...

फिल्म ‘मेरे महबूब मेरे सनम’ की रिलीज डेट पोस्टपोन, विक्की कौशल ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

- Advertisement -

नमस्कार, दैनिक जनवाणी डॉट कॉम वेबसाइट पर आपका हार्दिक स्वागत और अभिनन्दन है। बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर विक्की कौशल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मेरे महबूब मेरे सनम’ को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। अब हाल ही में इस फिल्म को लेकर एक अपडेट सामने आया है। मेकर्स ने एक बार फिर फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी है। इस बात की जानकारी खुद विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी हैं।

12 6

इस फिल्म की रिलीज डेट की बात करें तो विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क स्टारर फिल्म ‘मेरे महबूब मेरे सनम’ 23 फरवरी, 2024 को रिलीज़ होगी। विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी के साथ-साथ करण जौहर ने इस बात की जानकारी देते हुए लिखा, “एक फिल्म जो कुछ कारणों से मेरे दिल के काफी करीब है। मैं विक्की कौशल के साथ कोलेबोरेट करके काफी एक्साइटेड हूं, जिनको ना मैं केवल एक कलाकार के रूप में बल्कि एक इंसान के रूप में बहुत एडमायर करता हूं।

मैं जल्द ही एक दिन फिर से उन्हें डायरेक्ट करने के लिए इंताजर नहीं कर सकता। लस्ट स्टोरीज में हमने बहुत धमाल किया।” वहीं एक्टर विक्की कौशल ने करण जौहर का पोस्ट साझा करते हुए लिखा, “बहुत सारा प्यार और बहुत सारे एंटरटेनमेंट के साथ, आ रहे हैं हम। आप सभी को 23 फरवरी साल 2024 में बड़े पर्दे पर मिलेंगे।”

https://www.instagram.com/p/CueuJPNp_3E/?utm_source=ig_web_copy_link&igshid=MzRlODBiNWFlZA==

फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन वाली पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “इस फिल्म के लिए बेस्ट लोग साथ में आ रहे हैं।” तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, “इस फिल्म का मैं और इंतजार नहीं कर सकता।”

बता दें कि पहली विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क स्टारर फिल्म ‘मेरे महबूब मेरे सनम’ फिल्म पहले 25 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली थी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
3
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments