Tuesday, June 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarहाईवे के बीच में आ रही धार्मिक हिस्से को हटाया

हाईवे के बीच में आ रही धार्मिक हिस्से को हटाया

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

जानसठ: कस्बे के बीच से निकल रहे पानीपत खटीमा राष्ट्रीय राजमार्ग के बीच में आ रही मस्जिद के हिस्से को एसडीएम ने बुलडोजर से हटवा दिया। इस दौरान मुस्लिम समुदाय के गणमान्य व्यक्तियों के साथ चेयरमैन आबिद हुसैन मौजूद रहे। इस दौरान किसी भी हंगामे को रोकने के लिए भारी पुलिस बल तैनात रहा।

कस्बे के बीच से गुजरने वाले पानीपत खटीमा राष्ट्रीय राजमार्ग पर इन दिनों जोरों से काम चल रहा है। जिसके लिए सबसे पहले सड़क के किनारे नाले का निर्माण एवं विद्युत वितरण के लिए खंभे लगाने का काम चल रहा है।

एसडीएम अभिषेक कुमार ने बताया की सड़क के दोनों और अतिक्रमण पर निशान लगाकर सभी को जगह खाली करने के नोटिस बहुत समय पहले दिए जा चुके हैं। कुछ लोगों ने तो अपना अतिक्रमण स्वयं ही हटा लिया लेकिन कुछ लोग अभी भी गंभीर नहीं हो रहे हैं। जिसके चलते राजमार्ग के निर्माण में बाधा आ रही है।

57 9

उन्होंने बताया कि तहसील के बराबर में बनी मस्जिद का कुछ ऐसा अतिक्रमण की जद में आ रहा था मस्जिद के आगे कई दुकानदार भी अतिक्रमण नहीं हटा रहे थे जिसके चलते बुलडोजर लेकर यह अतिक्रमण हटवाया गया। इस दौरान उन्होंने हाल ही में निर्वाचित हुए चेयरमैन आबिद हुसैन समेत कस्बे के मुस्लिम समाज के कुछ गणमान्य लोग भी उपस्थित रहे। बाद में उन्होंने मस्जिद के कुछ हिस्से को स्वयं हटाने के लिए कुछ समय की मांग की। जिसके बाद एसडीएम ने शीघ्र ही अतिक्रमण को हटाने की चेतावनी देते हुए 2 दिन का समय दिया। मस्जिद के हिस्से को गिराए जाने के दौरान भारी पुलिस बल मौजूद रहा ताकि हंगामा होने पर स्थिति को संभाला जा सके।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments