Wednesday, February 21, 2024
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarआईपीएल रोहानाकलां में सुरक्षा सप्ताह का शुभारम्भ

आईपीएल रोहानाकलां में सुरक्षा सप्ताह का शुभारम्भ

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: रोहानाकलां स्थित इंडियन पोटाश लिमिटेड, डिस्टिलरी व सीबीजी (कंम्प्रैस्ड बाॅयो गैस) इकाई में सोमवार से सुरक्षा सप्ताह का शुभारम्भ किया गया। इसमें इकाई प्रमुख रमेश कुमार शर्मा के नेतृत्व में सुरक्षा व पर्यावरण के वरिष्ठ अधिकारी मोहित कुमार बालियान ने अधिकारियों व कर्मचारियों की मीटिंग करते हुए सुरक्षा नियमों के पालन को जागरूक किया।

इस कार्यक्रम में सभी अधिकारियों व कर्मचारियों व कारीगरों को कार्य स्थल पर सुरक्षा उपकरणो का प्रयोग करने के लिए तथा उनके प्रयोग व लाभ के विषय में व दुर्घटना बचाव संबन्धी जानकारी दी। इसी दौरान कार्यस्थल पर सुरक्षा नियमों का पालन करने के लिए सभी को परामर्श दिया गया तथा दुर्घटनाओं की रोकथाम के पूर्णतया प्रयास की जानकारी दी गयी। सुरक्षा सप्ताह के इतिहास व नियमों के विषय में भी जानकारी दी गयी।

नियमों के अनुपालन के साथ साथ उपस्थित सभी को जागरूक किया गया तथा बताया गया कि किस प्रकार कार्यस्थल पर सुरक्षा को कार्य किया जाये तथा आपस में एक दूसरे को भी बताया जाये। कार्यक्रम के दोैरान राकेश कुमार, प्रबंधक (मानव संसाधन/विधि), दिलीप कुशवाह, प्रबंधक (डिस्टिलरी) व अन्य सभी अधिकारियों के साथ-साथ सुरक्षाकर्मी, संविदा कर्मकार उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments